ऑस्ट्रेलिया से लौटते ही सिराज पर हुई कार की बरसात, BMW के बाद मिली इतनी बड़ी कार…!

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने की खुशी में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अपने लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है. सिराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी नई लग्जरी कार का वीडियो शेयर किया है, साथ ही कैप्शन लिखा है, ‘अ,ल,हमदु,लि,ल्लाह’ जिसका मतलब है, ‘तमाम तारीफें अ,ल्लाह के लिए है.

मोहम्मद सिराज ने खरीदी BMW कार, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरअब इसके देश के बड़े उद्योगपतियों में शामिल आनंद महिंद्रा जो बड़े दिलवाले भी माने जाते हैं ने सिराज को ख़ास तोहफे के रूप में कार देने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो के जरिए उन्होंने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के जीत के हीरो रहे 6 युवाओं को THAR-SUV कार गिफ्ट में देंगे।

anand mahindra announced to gift siraj natranjan and these players suv thor | Anand Mahindra देश के इन 6 युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को देंगे SUV कार Thor | Hindi News,आनंद महिंद्रा जिन 6 खिलाड़ियों को THAR-SUV कार देंगे, उनके नाम हैं शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और वॉशिंगटन सुंदर। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा, ‘छह युवा खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया (शार्दुल ठाकुर का दूसरा मैच था)। उन्होंने आने वाली युवा पीढ़ी के लिए एक उदाहरण सेट किया है कि वे भी अपने सपनों कोसाकार कर सकते हैं।

Mohammed Siraj purchase BMW Car for Himself after returning from memorable tour of Australia | टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में Mohammed Siraj ने खुद के लिए खरीदी BMW कार | Hindi Newsएक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘यह उनके (युवा खिलाड़ियों) उदय होने की सच्ची कहानी है। उन्होंने बेहतर करने के लिए मुश्किल हालात पर काबू पाया और युवा पीढ़ी के लिए एक सकारात्मक प्रेरणा दी है। उन्हें यह नई THAR SUV गिफ्ट देने में मुझे काफी खुशी हो रही है। मोहम्मद सिराज, शार्दुल, शुभमन, नटराजन, नवदीप और वॉशिंगटन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने खुद पर भरोसा दिखाकर इतिहास रच दिया।

ऑटो चलाते थे मोहम्‍मद सिराज के पिता, अब बेटे ने घर के बाहर खड़ी की BMW कारबता दें कि टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 4 टेस्ट मैच की सीरीज में 2-1 से हराया है। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला ब्रि,सबेन के गा,बा में खेला गया था। भारत ने उसे 3 विकेट से जीता था। भारत ने गा,बा में पहली बार टेस्ट मैच जीता था। ऑस्ट्रेलिया की गा,बा में 32 साल बाद पहली हार थी।आनंद महिंद्रा का ऐलान- नटराजन, सिराज, शार्दूल, सुंदर, गिल और सैनी को गिफ्ट में देंगे THAR-SUV कार - YouTube
मोहम्मद सिराज: सिराज हैदराबाद के ऑटो चालक मोहम्मद गौस के बेटे हैं। उनके ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद उनके पिता का नि,धन हो गया। हालांकि, उन्होंने टीम के साथ बने रहने का फैसला किया। वह अपनी पहली सीरीज में पांच विकेट चटकाने का कारनामा कर इसे पिता को समर्पित करते समय भावुक हो गए। इस युवा खिलाड़ी ने दौरे पर न,स्ल,वादी दुर्व्य,वहार का सामना करने के बाद भी खुद को संभाले रखा और प्रदर्शन पर इसकी आं,च नहीं आने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page