सोशल मीडिया पर हम अक्सर से,लिब्रि,टीज के ह,मशक्ल को देख लेते हैं। हाल ही में पाकिस्तान की रहने वालीं टि,क टॉ,कर आमना इमरान, ए,क्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की ह,मशक्ल निकलीं। सो,शल मी,डिया पर आ,मना के कई वी,डियो वा,यरल हो रहे हैं, जिसमें फैन्स का कहना है कि वह ए,कदम ऐ,श्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती हैं फैन्स आमना को देखकर है,रान हो रहे हैं। अभी तक उनके इंस्टाग्राम पर 3.4 हजार फॉ,लोअर्स हैं।

 आमना अपनी कई फो,टोज पोस्ट करती हैं जिनमें वह ऐश्वर्या की तरह नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन की कई फिल्मों के डा,यलॉग्स को लि,प सिं,क करते हुए आमना ने कई टि,क टॉ,क पर वी,डियोज शेयर किए थे। एक वी,डियो में आमना ऐ दिल है मु,श्किल का एक सी,न करती नजर आई थीं। हाल ही में आमना इमरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फो,टोग्राफर ने शेयर किया जिसके बाद वह दोबारा सु,र्खियों में आ गईं।

Aishwarya Rai Bachchan look alike Aamna Imran pics, Aishwarya Rai fans got amazed to see Pakistani woman Aamna Imran resemblance with her

meet Aishwarya Rai Pakistani doppelganger Aamna Imran photos viral on social media divफै,न्स का आमना को देखने के बाद कहना है कि उन्होंने ऐ,श्वर्या की तरह दिखने के लिए स,र्जरी कराई है। ऐसे कॉ,मेंट्स पर रि,प्लाई करते हुए आमना एक पो,स्ट के जरिए लिखा शु,क्रिया प्या,र पॉ,जिटि,विटी और स,पोर्ट देने के लिए धन्यवाद शु,क्रगु,जार हूं और मैंने कोई स,र्जरी नहीं कराई है ने,गेटिवि,टी को खुद को दूर रखती हूं सभी को ढे,र सारा प्या,र।