बॉलीवुड के किं’ग खान शाहरुख खान हमेशा से ही एक अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. शाहरुख को एक रो’मां’टि’क हीरो के रूप में फैंस जानते हैं. एक लंबे दशक से किं’ग खान हिंदी सिनेमा पर रा’ज कर रहे हैं. शाहरुख खान लोगों की मदद करने से भी कभी पीछे नहीं हटते हैं. किं’ग खान ने मा’स्क, पीपीई किट आदि दा’न की, अब सुपरस्टार ए’सि’ड अ’टै’क स’र्वा’इ’व’र्स के लिए आगे आए हैं.

एसिड अटैक लड़कियों की मदद कर शाहरुख बने असली 'किंग खान', बताया- दिल्ली में मां क्यों लगाती थी मेहंदी?हाल ही में शाहरुख खान ने ए’सि’ड अ’टै’क स’र्वा’इ’व’र्स से वीडियो के जरिए बात की है. उनके मी’र फा’उं’डे’श’न ने स’र्वा’इ’व’र से मिलने वाले कई लोगों के लिए एसआरके के साथ एक मुलाकात वीडियो के जरिए करवाई. इस वीडियो चैट में किं’ग खान एक द’म म’स्ती वाले मू’ड में नजर आए हैं.

शाहरुख ने शुक्रवार सुबह अपने ट्वि’ट’र हैं’ड’ल पर मी’र फा’उं’डे’श’न के वीडियो चैट ट्वी’ट किया और उन सभी महिलाओं के लिए अपने प्यार का इजहार किया, जिन्हें उन्होंने जिनसे व’र्चु’अ’ल मुलाकात और अभिवादन के दौरान चैट की. 9 मिनट से अधिक लंबे वीडियो में, शाहरुख एक-दूसरे का ग’र्म’जो’शी से स्वागत करते हुए और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछते हुए दिखाई देते हैं.

इसके अलावा इस चैट के दौरान एक लड़की बताती है कि उसने शाहरुख की फोटो को मेहंदी से अपना हाथ में बनवाया है. जब शाहरुख फोटो देखते हैं तो अपनी मां को याद करते हैं. एक्टर बताते हैं दिल्ली में बहुत गर्मी पड़ती थी तो उनकी मां हाथ में मेंहदी लगा देती थीं क्योंकि मेहंदी ठंडी होती है.

इसके बाद वह बाकी की लड़कियों से भी बात करते हैं. इसके बाद एक स’र्वा’इ’व’र के साथ खुद किं’ग खान कल हो ना हो का गाना भी गाते नजर आते हैं. इस वीडियो से साफ है कि किस तरह के किं’ग खान ए’सि’ड अ’टै’क स’र्वा’इ’व’र की मदद कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस शाहरुख खान की जमकर ता’री’फ भी कर रहे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *