सनी लियोनी कुछ वर्षों में बॉलीवुड की एक लोकप्रिय चेहरा रही हैं, जिन्होंने करियर की शुरुआत ‘आ,इटम नंबर’ से एक डां,सर के रूप में की थी। उसने अब तक कई बड़े बैनर प्रोडक्शंस के साथ काम किया है।

Pin on Sunny Leone HD Wallpaperहाल ही में सनी लियोनी जब मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं और उनसे उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया। सनी की पसंदीदा क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी हैं।

धोनी की बेटी को लिखने आ गई है गिनती, वायरल हो रहा है ये क्यूट VIDEO | Hari Bhoomiजब मीडिया ने सनी लियोन से उनके पसंदीदा भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि मेरा पसंदीदा धोनी है। मैं उनकी बेटी को पसंद करती हूँ वह बहुत क्यूट है, है न? मैंने उनकी जीवा धोनी के साथ कई फोटो देखी हैं और यह बहुत ही क्यूट लगती हैं। इसलिए वह मेरा पसंदीदा क्रिकेटर है क्योंकि वह एक पा,रिवा,रिक व्यक्ति है।

Sunny Leone's beauty secrets can help you look gorgeous all the time; Check it out | PINKVILLAसनी यहां एक क्रिकेट वेबसाइट के लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं। इस मौके पर उनसे उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया था तो सनी बोलीं- धोनी हैं। मुझे लगता है उनकी बड़ी ही क्यूट बच्ची है। है ना? मैंने बेटी के संग उनकी तस्वीरें देखी हैं और वो बहुत ही प्यारी हैं। वो मेरे फेवरिट हैं क्योंकि वो परिवार से हमेशा जुड़े रहते हैं। इस मौके पर सनी ने बताया कि उनके पास दो टीवी शो हैं और वो एक हिंदी फिल्म में भी काम कर रही हैं जो उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर पर बन रही है। इस साल इस फिल्म पर काम जारी रहेगा। अभी मैं साऊथ की दो फिल्मों में भी काम कर रही हूं। काफ़ी ए,क्साइ,टिंग वर्क है।

देखिए कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी की 10 क्यूट तस्वीरें

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *