टीम इंडिया के पू,र्व क्रिकेटर इरफान पठान जल्द ही सि,ल्वर स्क्री,न पर नजर आएंगे उनकी पहली फिल्म का टी,जर रि,लीज हो गया है। 36 वर्षीय इरफान क्रिकेट के मैदान के बाद अब फिल्मों में ध,माल म,चाने वाले हैं वह तमिल फिल्म ‘को,बरा’ से फिल्मी क,रियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Irfan Pathan film cobra teaser released on youtube, see video | सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे Irfan Pathan, पहली फिल्म 'Cobra' का टीजर हुआ रिलीज | Hindi Newsयू,ट्यूब पर रिलीज 148 से,कंड के इस टी,जर को लोग काफी पसंद किया बता दें कि इरफान पठान एक तु,र्की के इं,टरपो,ल अ,धिकारी की भू,मिका में नजर आ रहे हैं। चि,यान वि,क्रम ग,णितज्ञ की भूमिका निभाते हैं इस टीजर में ए,आर र,हमान का संगीत है।

VIDEO: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म 'कोबरा' का टीजर रिलीज, जमकर बटोर रहे हैं सुर्खियां

हाल ही में इरफ़ान पठान ने अपनी फिल्म को,ब,रा की शू,टिंग के दौरान लि गयी तस्वीर साझा की है. जिसमें उन्होंने लिखा है व,र्क मो,ड ऑ,न. यह तस्वीर र,शिया से शे,यर की गई है जहां फि,लहाल शू,टिंग चल रही है. इरफ़ान पठान के ट्वी,ट पर एक तरफ लोग ब,धाई दे रहे हैं तो कुछ यू,जर्स ने इसकी आ,लोचना की है. जिसमें एक यूजर ने लिखा है- मौ,लवी का लड़का अब फिल्म में आएगा दौ,लत का न,शा कुछ ऐसा ही होता है.

फिल्म को,बरा को अ,जय ग,नामु,त्थु डा,यरेक्ट कर रहे हैं बता दें कि इरफान पठान ने अपने 36वें जन्मदिन 27अक्तूबर के मौके पर ही इस फिल्म में काम करने की जानकारी दे दी थी जब उनका पहला लु,क सामने आया था।

(सोशल मीडिया से साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *