बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार रहे अभिनेता इरफान खान ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपना दम दिखाया था। इरफान ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हॉलीवुड के दर्शकों का भी प्यार जीता था। ऐसे में अब इरफान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

आज की सबसे दुखद खबर! नहीं रहे इरफान खान', जानें फिल्मी जगत से लेकर राजनीतिक जगत तक की हस्तियों ने क्या कहादरअसल हाल ही में इरफान खान को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका द्वारा साल 2021 के प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्यक्रम में इरफान खान का नाम गलत लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक इरफान का नाम ‘Irrif Kahn’ लिखा गया। जिससे उनके फैन्स काफी ना’रा’ज भी हैं।

बता दें कि इरफान खान ने अ मा’इटी हा’र्ट, ला’इफ ऑफ पा’ई, अ’मे’जिंग स्पा’इड’रमैन, इ’न’फ’र्नो और जु’रा’सिक व’र्ल्ड सहित कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखाया था। ऐसे में अवॉर्ड शो में इरफान खान उन 21 सेलेब्स में शुमार रहे, जिन्हें इस खास मौके पर याद किया गया।

गौरतलब है कि फिल्म ‘मिनारी’ के लिए ऑस्कर जीतने वाले पहले एशियन-अमेरिकन अभिनेता स्टीवन येउन का नाम भी प्रे’जें’ट’र ने ग’लत बोला था। वहीं इसके साथ ही कार्यक्रम में हॉलीवुड एक्टर किर्क डगलस और ‘ब्लैक पैंथर’ में काम कर चुके चै’डवि’क बो’समै’न को भी याद किया गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *