बॉलीवुड दि,वंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने पिता को याद करते रहते हैं। हाल ही में अब बाबिल ने पिता इरफान के साथ की गई अपनी चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने एक इ,मोशनल नोट भी लिखा है। दिसंबर और मार्च के महीने में इरफान खान ने उन्हें मैसेजेज किए थे। दिसंबर में दि,वंगत एक्टर ने लिखा था तुम फोन ले आना साथ मैं देख लूंगा।

इरफान खान-बाबिल17 मार्च को बाबिल को दि,वंगत एक्टर ने मैसेज किया था बाबिला उठने के बाद प्लीज मुझे फोन करना। इसके बाद एक और मैसेज में लिखा था, फोन करो अर्जेंट है। मालूम हो कि ये मैसेज बाबिल ने तब दोबारा देखे जब वे अपने फोन से पुराने मैसेज डिलीट कर रहे थे। अपना फोन खाली करते समय उनकी नजर पिता के इन मैसेज पर पड़ी।

babil khanये स्क्रीनशॉट साझा करते हुए बाबिल ने लिखा मेरे लिए यह काफी मुश्किल रहा। मैं अपने फोन से कुछ बे,कार की व्हॉट्सऐप चै,ट डि,लीट कर रहा था कि मेरे सामने यह आया। मैं बस उन्हें मैसेज लिखने ही वाला था यह सोचकर कि वह हमारे साथ हैं मेरा भाई इधर ही है मेरे साथ।
हाल ही में बाबिल ने इरफान खान को लेकर एक फनी पोस्ट भी शेयर किया था। पावरी ट्रेंड का हिस्सा बनते हुए बाबिल ने अपने पिता की ही एक फिल्म का सहारा ले मजेदार पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा था मतलब हंसते-हंसते डाल दिया बस। बाबिल की वो पोस्ट देख सभी हंसने को मजबूर हो गए थे वो पोस्ट लंबे समय तक ट्रें,ड करती भी दिख गई।’

इरफान खानबता दें कि इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को मुंबई के को,किलाबेन अस्पताल में 53 साल की उम्र में नि,धन हो गया था। उन्हें एक दिन पहले को,लन इं,फेक्शन के चलते अ,स्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान दो साल से कैं,सर जैसी गं,भीर बी,मारी से भी जू,झ रहे थे। वे अपने पिछे पत्नी और दो बेटों को छो,ड़ गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *