दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज में व्यस्त हैं. इंडिया लीजेंड्स की अगुआई कर रहे सचिन ने टीम को पहले मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स पर जीत दिलाई. रोड सेफ्टी में सचिन की बल्लेबाजी को देखकर आज भी लोग प्रेरित होते हैं. भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे हुए उन्हें लंबा समय हो गया मगर आज भी उनके बल्लेबाजी के अंदाज में जरा भी बदलाव नजर नहीं आया.

Easier to make Greg Chappell a punching bag, he didn't spoil my career: Irfan Pathan | Sports News,The Indian Expressसचिन ने मैदान पर अपनी बल्‍लेबाजी के जौहर तो कई बार दिखाए हैं मगर बॉ,‌क्सिंग का टैलेंट अब दिखाया. दरअसल इस सीरीज के दौरान वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) के बेटे इमरान के साथ मस्ती मजाक कर रहे थे. वह इमरान के साथ अपनी लंबाई नाप रहे थे तभी बच्चे ने उन पर मु,क्के ब,रसाने शुरू कर दिए. सचिन भी फिर कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी इमरान से लड़ना शुरू कर दिया.

इमरान के लिए सचिन का खास मैसेज म,स्ती म,जाक वाले इस वीडियो को इरफान ने ट्विटर पर शेयर किया और कहा कि सचिन पाजी इमरान को इसका अहसास नहीं है कि उसने क्या किया. जब वह बड़ा होगा तो उसे इसका अहसास होगा इसके बाद सचिन ने जवाब ‌दिया कि बच्चों के साथ समय बिताना हमेशा ही अच्छा रहता है. उन्होंने कहा कि इमरान एक दिन तुम्हारे म,सल्स मुझसे और तुम्हारे पिता से अधिक मजबूत होंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *