साल 2004 में ऑस्ट्रेलिया में भारत-ऑस्ट्रेलिया-जिंबाब्वे के बीच ट्रा,ई सीरीज खेली जा रही थी। भारत के खिलाफ मैच में जब मा,र्क व,र्म्यूलन बल्लेबाजी करने उतरे तब भारत के बाएं हाथ के शानदार पे,सर इरफान पठान ने उनको एक ऐसी बा,उंसर फें,की जिससे उनके सि,र की ह,ड्डी फ्रै,क्चर हो गई। ये एक साल में सि,र पर उनको दूसरी बार गेंद लगी थी। उससे पहले अभ्यास में भी उनको सि,र पर गेंद लग चुकी थी।

Irfan Pathan Support To Four Days Test Match Idea - इरफान पठान ने चार दिन के टेस्ट मैच का किया समर्थन, कहा- ये अच्छा आइडिया है | Patrika Newsउन्होंने कुछ मैचों के लिए वाप,सी तो की लेकिन बताया जाता है कि स,र्जरी के बाद डॉ,क्टरों ने साफ कर दिया था कि अब वो ज्यादा दिन शी,र्ष स्त,र पर नहीं खेल सकेंगे। लेकिन फिर भी वो मैदान पर उतरे लेकिन दोबारा अपनी ल,य में नहीं नजर आए।

सचिन, कोहली, लारा, पोंटिंग नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को गेंदबाजी करने से डरते है 500 टेस्ट विकेट लेने वाले जेम्स एंडरसन | Sportzwiki Hindiएक ऐसी घ,टना जिसके बाद लोग व मीडिया ये तक कहने लगे थे कि उस बा,उंसर ने मार्क के दि,माग पर ग,हरा प्र,हार किया था और उनका मा,नसिक सं,तुलन बि,गड़ गया था। दरअसल ह,रारे स्थित जिंबाब्वे क्रिकेट अकादमी और क्रिकेट बोर्ड के मु,ख्यालय में आ,गज,नी की भ,यानक घ,टना हुई थी जिसमें मार्क व,र्म्यूलन का नाम भी सामने आया था।

सचिन, कोहली, लारा, पोंटिंग नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को गेंदबाजी करने से डरते है 500 टेस्ट विकेट लेने वाले जेम्स एंडरसन | Sportzwiki Hindiवो फ,रार हो चुके थे लेकिन पु,लिस ने उनको पकड़ लिया और उन्हें दो,षी भी पाया गया लेकिन 2008 में मा,नसिक रू,प से अस्व,स्थ कहकर उनको ब,री कर दिया गया था। उसी साल फरवरी में उन्होंने जिंबाब्वे के लिए फिर से क्रिकेट खेलने की इ,च्छा जाहिर की और कहा कि वो पैसा क,माकर उसे दान करना चाहते हैं ताकि जो क्रिकेट अ,कादमी उन्होंने चलाई थी, उसको फिर से बनाया जा सके। ये 41 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर अभी जिंबाब्वे में ही रहता है।