करीना कपूर ने रविवार 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है इसके बाद से हर ओर च,र्चा सिर्फ इस बात की है कि आखिर सैफ और करीना अपने दूसरे बच्चे का क्या नाम रखा और इसे कब अ-ना,उंस करेंगे. दरअसल इससे पहले सैफ अली खान के दो बेटे हैं बड़े बेटे का नाम है इब्रा’हिम अली खान इब्रा’हिम सैफ और अमृता सिंह के बेटे हैं. वहीं सैफ के दूसरे बेटे का नाम है तैमूर अली खान. तैमूर सैफ और करीना के बेटे हैं तैमूर के जन्म के बाद जैसे ही उनके नाम का ऐ,लान हुआ तो खूब वि-वाद ख’ड़ा हो गया था.In Pics: इब्राहिम और तैमूर के बाद तीसरे बेटे के नाम का एलान करने में इसलिए देरी कर रहे हैं सैफ अली खान, जानिए वजह

ऐसे में सैफ करीना के दूसरे बेटे के ज,न्म के तु,रन्त बाद सोशल मीडिया पर मी-म्स की बा,ढ आ गई. सोशल मीडिया यू,जर्स सैफ को ट्रो-ल करते हुए मी,म्स शेयर कर रहे हैं कि इब्रा,हिम और तैमूर के बाद इस बच्चे का नाम बा,बर या ऑ,रंगजेब होगा. हालांकि बताया जा रहा है कि सैफ और करीना ने फिलहाल बच्चे का नाम फा,इ,नल नहीं किया है और ये दे,री इस का,रण हो रही है क्योंकि वो फि,लहाल अपने बेटे को वि-वा,दों से दूर रखना चाहते हैं.

In Pics: इब्राहिम और तैमूर के बाद तीसरे बेटे के नाम का एलान करने में इसलिए देरी कर रहे हैं सैफ अली खान, जानिए वजह

रि,पोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि सैफ करीना ने अपने कुछ फे-व-रेट ना-मों की लि,स्ट बनाई हुई. हालांकि कोई एक फा,इ,नल नहीं किया गया है लेकिन ये तो साफ है कि सैफ के इस बच्चे का नाम भी बाकि सभी बच्चों की तरह काफी खा,स होने वाला है. फैं,स को इस ब,च्चे के साथ साथ सैफ करीना के दूसरे बेटे की पहली तस्वीर और इस क,पल की फै,मिली फोटो का भी काफी बे-स,ब्री से इंतजार है.

In Pics: इब्राहिम और तैमूर के बाद तीसरे बेटे के नाम का एलान करने में इसलिए देरी कर रहे हैं सैफ अली खान, जानिए वजह

एक इ,वें,ट के दौरान खुद करीना ने यह कि-स्सा सा,झा किया था करीना के अनुसार तैमूर के ज,न्म से ठीक एक रात पहले सैफ ने पूछा था कि यदि यह लड़का होता तो क्या नाम तैमूर ही रखना है तुम करीना के लिए चाहो तो नाम फै-ज़ भी रख सकते हैं क्योंकि यह थोडा पो-ए,टिक और रो,मां-टिक है. करीना के अनुसार उन्हों सैफ से फै,ज़ नाम के लिए साफ़ मना कर दिया और कहा कि वह अपने लड़के को फा-इ,टर बनाना चाहती हैं इसलिए तैमूर सही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *