बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान बहुत जल्द दूसरे बच्चे का स्वा,गत करने वाले हैं. ऐसे में हर गुजरता ल,म्हा के साथ फैंस के बीच ए,क्साइमेंट को कहीं ज्यादा बढ़ा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सैफ करीना की अस्पताल में न,वजात बच्चे के साथ कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हालांकि ये तस्वीरें सैफ करीना के दूसरे बच्चे की नहीं बल्कि तैमू,र के जन्म के समय की हैं.

Good News के इंतजार के बीच सैफ-करीना की नवजात संग अस्पताल से ये तस्वीरें वायरल, पिघल रहा है फैंस का दिलसोशल मीडिया यूजर्स सैफ करीना और तैमूर की इन तस्वीरों को खूब शेयर कर रहे हैं साथ ही दूसरे बेबी के लिए अपने उ,त्सुकता दिखा रहे हैं. करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं क्योंकि अब एक्ट्रेस किसी भी दिन और समय में अपने दूसरे बच्चे को ज,न्म दे सकती हैं.

Good News के इंतजार के बीच सैफ-करीना की नवजात संग अस्पताल से ये तस्वीरें वायरल, पिघल रहा है फैंस का दिलउनके सोशल मीडिया पर पोस्ट ने साबित कर दिया है कि एक्ट्रस इन दिनों अपने घर में आराम कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और उनके दूसरे बच्चे के लिए फैंस द्वारा कई गिफ्ट भेजे जा रहे है. हर कोई ये जानना चाहता है कि करीना कपूर खान इस बार लड़के को जन्म देंगी या बे,बी गर्ल को लेकिन इस बात का पता तो वक्त आने पर हो ही जाएगा.

Good News के इंतजार के बीच सैफ-करीना की नवजात संग अस्पताल से ये तस्वीरें वायरल, पिघल रहा है फैंस का दिललेकिन क्या आपको इस बात का पता है कि करीना कपूर खान अपनी पहली प्रे,ग्नेंसी में पहला बच्चा बे,बी गर्ल चाहती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने बताया था कि वो अपने पहला बच्चा बे,बी गर्ल चाहती थी.

Good News के इंतजार के बीच सैफ-करीना की नवजात संग अस्पताल से ये तस्वीरें वायरल, पिघल रहा है फैंस का दिलहालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अगर लड़की होगी तो उन्हें बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि उन्होंने पै,रेंट्स के लिए एक बेटे की तु,लना में बहुत कुछ किया है.
(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *