टीवी के च,र्चित रि,ऐलिटी शो बि,ग बॉ,स के सी,जन 13 में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की के,मि,स्ट्री ने लोगों का काफी ध्यान खीं,चा था। शो के बाद भी दोनों की जो,ड़ी लगातार चर्चा में बनी हुई है अब दोनों के फैं,स के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है। रि,पोर्ट्स के मुताबकि दोनों ने स,गाई कर ली है। दरअसल हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अ,काउंट पर एक रिं,ग की तस्वीर शेयर की है।

Image result for असिम हिमांशी सगाईहिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने इं,स्टाग्राम अ,काउंट की स्टो,री पर एक रिं,ग की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कुछ नहीं बताया लेकिन उ,ई लिखा। इसी तस्वीर को देखने के बाद लोग क,यास लगाने लगे कि हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज से स,गाई कर ली है। हालांकि दोनों की तरफ से इस बात को लेकर पु,ष्टि नहीं की गई है।

Image result for असिम हिमांशी सगाई

बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज को बि,ग बॉ,स के घर में प्या,र हुआ शो से बाहर आने के बाद भी ये दोनों अब तक साथ में हैं। हिमांशी खुराना और आसिम रियाज एक साथ कई म्यू,जिक वी,डियोज में भी नजर आ चुके हैं।

हिमांशी खुराना का नया पं,जाबी गाना सूर,मा बोले रि,लीज हो गया है। यह गाना ब्रैं,ड बी नाम के यू,ट्यूब चै,नल पर रि,लीज हुआ है। गाना गाने के साथ ही उन्होंने इस पर प,रफॉर्म भी किया है और यही वजह है कि वह टा,इम्‍स स्‍,क्‍वॉयर तक पहुंच गई हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *