आयशा ने पहला खु,दा को किया याद और फिर लगा दी नदी में छ,लांग, वीडियो में कहा- अ,ल्लाह की जिं,दगी…

गुजरात के अहमदाबाद में एक वि,वाहिता ने साबरमती नदी में कू,दकर आ,त्मह,त्या कर ली है. उसने आ,त्मह,त्या करने से पहले एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उसने कहा कि जितनी भी जिं,दगी मिली सुकून है. अब वह खु,दा से मिलना चाहती है घ,टना के बाद मौके पर पहुंची रि,वरफ्रं,ट पु,लिस ने मा,मला द,र्ज कर जां,च शुरू कर दी है.

हंसते-हंसते नदी में कूद गई विवाहिताआयशा ने अपने वीडियो में कहा है,लो मेरा नाम आयशा आरिफ खान है मैं जो कुछ भी करने जा रही हूं मेरी म,र्जी से करने जा रही हूं. इसमें किसी का द,बाव नहीं है ये समझ लीजिए कि खु,दा की दी जिं,दगी इतनी ही थी और मुझे इतनी जिं,दगी बहुत सुकून वाली मिली और डै,ड कब तक ल,ड़ोगे  के,स वि,ड्रॉल कर लीजिए.

हंसते-हंसते नदी में कूद गई विवाहिताआयशा ने आगे कहा एक चीज जरूर सीख रही हूं कि मो,हब्बत करनी है तो दो त,रफा करो क्योंकि ए,कतरफा में कुछ हासिल नहीं है. मो,हब्बत तो नि,काह के बाद भी अधूरी रहती है ऐ प्या,री सी न,दी दु,आ करते हैं कि मुझे अपने में स,मा ले और मेरे पी,ठ पीछे जो भी हो प्ली,ज ज्यादा ब,खेड़ा मत करना.

हंसते-हंसते नदी में कूद गई विवाहितामैं ह,वाओं की तरह हूं बस बहते रहना चाहती हूं किसी के लिए नहीं रुकना मैं खुश हूं कि आज के दिन जिन सवालों के जवाब चाहिए थे. वे मिल गए और मुझे जिसको जो बताना था बता चुकी हूं थैं,क्यू मुझे दु,आओं में याद रखना पता नहीं ज,न्नत मिले न मिले चलो अ,लविदा.

दरअसल अहमदाबाद में रहने वाले और पे,शे से टे,लर आ,यशा के पिता लियाकत अली ने बताया कि उनकी बेटी का नि,काह 2018 में जा,लौर राजस्थान में रहने वाले आरिफ खान से हुआ था. पिता का आ,रोप है कि शादी के बाद से ही उसे द,हेज के लिए प्र,ताड़ित किया जाने लगा था. लियाकत अली का यह भी आ,रोप है कि पै,से देने के बाद आरिफ के परिवार का ला,लच बढ़ता गया कुछ म,हीनों पहले आरिफ फिर से आयशा को अ,हमदाबाद छोड़ गया था. आरिफ तो आयशा से फोन तक पर बात नहीं करता था कुछ दिनों पहले आयशा ने गु,स्से में खु,दकु,शी करने की ध,मकी दी थी इस पर आरिफ ने जवाब दिया कि म,रना है तो जा,के म,र जा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page