आ,यशा के सु,साइड पर आया ओ’वैसी का ब’यान, कही ऐसी बात हो रही ज,मकर तारीफ

अहमदाबाद की सा,बर,मती न,दी में कू,दकर जा,न देने वाली आ,यशा की मौ,त के बाद AIMIM ची,फ अ,सदु,द्दीन ओ,वैसी ने भी क,ड़ी प्रति,क्रिया व्य,क्त की है. उन्होंने कहा है कि मैं आप त,माम से अ,पील कर रहा हूं चाहे आप कोई भी म,जहब से हों द,हेज की ला,लच को ख,त्म करो.

Asaduddin Owaisi AIMIM bags 7 municipal corporation seats in Godhra of Gujarat | गुजरात के गोधरा में ओवैसी की दमदार एंट्री, 8 सीटों पर लड़ा चुनाव, 7 पर दर्ज की जीत - India TV Hindi News

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उन तमाम मु,सलमानों से अ,पील कर रहा हूं अ,ल्ला,ह के र,सूल स,ल्ल,ल्लाहु अ,लैहि व,स,ल्ल,म पै,गंबर मो,हम्मद ने इ,रशाद फ,रमाया था कि तुममे सबसे बे,हतरीन वो है जो अपने घ,रवालों से अच्छा व्य,वहार करे.

Bengal elections mamata benarjee vs asaduddin owaisi muslim votes aimim - AajTakअगर तुम म,र्द हो तो बी,वी पर जु,ल्म करना म,र्दा,नगी नहीं है. बी,वी को मा,रना म,र्दान,गी नहीं है बी,वी से पै,सों मु,ता,लबा मां,ग करना म,र्दान,गी नहीं है. तुम म,र्द कहलाने के ला,यक नहीं हो अगर ऐसी ह,रकत करोगे. ओवैसी ने जो ब,यान दिया है हर तरफ उसकी च,र्चा हो रही है. सो,शल मी,डिया पर इस वी,डियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं साथ ही साथ इसकी ता,रीफ भी कर रह हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page