आ’य’शा की वो आ’खि’री 70 मिनट की कॉल रिकॉर्डिंग, जब आरिफ बोला- तू म’र जा और वीडियो मुझे भे’ज देना

आ’य’शा खु’दकु’शी मामले में पु’लि’स को एक और बड़ी का’मयाबी मिली है. पु’लिस को वो 70 मिनट की रिकॉर्डिंग मिली है, जिसमें आ’य’शा ने आ’त्म’ह’त्या से पहले अपने पति आरिफ से बात की थी. बताया जा रहा है कि इस रिकॉर्डिंग से कई रा’ज खुलने की आ’शं’का है.

आयशा बानो मकरानी (फाइल- फोटो)अहमदाबाद के सा’बरम’ती रिवर फ्रं’ट से न’दी में कू’दक’र आ’त्मह’त्या करने वाली आ’य’शा का वीडियो वायरल होने के बाद पु’लि’स भी ह’रक’त में आई थी. पु’लि’स ने इस मामले में शि’का’यत द’र्ज करते हुए राजस्थान के पा’ली से आ’य’शा के पति आरिफ को गि’रफ्ता’र किया ‘था. आरिफ की गि’रफ्ता’री के बाद से पु’लि’स अब सभी प’हलु’ओं को जां’च रही है, अब तक आ’य’शा के आ’त्मह’त्या को लेकर पु’लि’स के सामने कई बातें सामने आ रही हैं.

आयशा बानो मकरानी (फाइल- फोटो)पु’लि’स ने आ’य’शा के पति आ’रि’फ का मो’बाइ’ल फो’न भी ब’राम’द किया है, आ’य’शा के परिवार वालों के मुताबिक आ’य’शा ने अपने मोबाइल फोन से आ’त्म’ह’त्या करने से ठीक पहले आरिफ के साथ करीब 70 मिनट तक बातचीत की थी. पु’लि’स को अब उस बातचीत की ऑ’डि’यो रि’कॉ’र्डिं’ग भी हाथ लगी है, जिसमें आरिफ आ’य’शा के साथ बातचीत में क’थि’त रू’प से य’ह क’ह रहा है कि तू म’र जा और म’र’ने का वी’डि’यो मुझे भे’ज देना.

आयशा बानो मकरानी (फाइल- फोटो)वहीं आ’य’शा के परिवार वालों ने आ’रो’प लगाया है कि आ’रि’फ का किसी और लड़की के साथ प्रे’म प्र’सं’ग चल रहा था. अब पु’लि’स मोबाइल डा’टा के ज’रि’ए यह भी जां’च करने में जु’टी है कि क्या सच में आ’रि’फ का किसी और ल’ड़’की के साथ प्रे’म प्र’सं’ग चल रहा था और अगर चल रहा था तो वह ल’ड़’की’ कौन है और क्या उसी की व’ज’ह से आ’रि’फ, आ’य’शा को प’रे’शा’न करता था और द’हे’ज के पै’से लाने के लिए द’बा’व बनाता था.

आरिफ खान (फोटो- आजतक)फि’ल’हाल पु’लि’स ने आ’य’शा के मो’बा’इ’ल और आ’रि’फ के मो’बा’इल के वी’डि’यो, ऑ’डि’यो के जरिए इस मा’म’ले में कई स’बू’त इ’क’ट्ठे कर रही है, साथा ही मोबाइल फो’न के ऑ’डि’यो की जां’च के लिए ए’फ’ए’स’ए’ल भी भेजा जाएगा. ताकि जब पूरा मा’म’ला को’र्ट में जाए तो V’o’i’c’e I’d’e’n’t’ificati’o’n के जरिए इस मा’म’ले में सा’इं’टि’फि’क सा’क्ष्य को पे’श किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page