अभी-अभी: आमिर खान को लेकर आई बु’री खबर, इस गं’भीर बी’मारी के हुए शि’कार, फैन्स में मचा हा’हा’कार

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता आमिर खान की को,रोना रि,पोर्ट पॉ,जिटिव आई है. इस बी,मारी की च,पेट में आने के बाद आमिर खान होम क्वॉ,रंटी,न में हैं और को,रोना के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. आमिर खान के प्र,वक्ता ने इस खबर की जानकारी दी है. एबीपी न्यूज़ को आमिर खान के प्र,वक्ता ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को,विड-19 टेस्ट पॉ,जिटिव पाए गये है.

Big News: आमिर खान को हुआ कोरोना, खुद को घर में ही क‍िया क्‍वारंटीन | Aamir  Khan has tested positive for Covid 19 in self quarantine noddvवो फिलहाल अपने घर में होम-क्वा,रंटीन में हैं और सभी नि,यमों का पालन कर रहे हैं और उनकी त,बी,यत में सुधार हो रहा है. जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी ए,हतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए. आप सभी की चिं,ताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल आमिर खान के साथ काम करनेवाले 7 कर्मचारी भी को,रो,ना पॉ,जि,टिव पाये गये थे जिनमें उनके कुछ सु,रक्षा,क,र्मी, ड्राइवर और घर में काम करनेवाले नौकर भी शामिल थे. आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56 वां जन्मदिन से,लि,ब्रे,ट करने के बाद अगले ही दिन सोशल मीडिया छोड़ने का घोषणा कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page