एक वक्त था, जब बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के भांजे और एक्टर इमरान खान टॉप स्टार्स की लिस्ट में गिने जाते थे, लेकिन अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गए। इमरान खान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहे।

actor imran khan and lekha washington affairs news goes viral | Imran Khan  इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट? Avantika Malik से नहीं हुआ है तलाक | Hindi News,  बॉलीवुडइमरान खान की अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से काफी झगड़े होने के लगे थे, जिसके चलते दोनों अलग गए और अब दोनों तलाक मिलने का इंतजार कर रहे है। तलाक तक बात पहुंचने के पीछे लोग कई कयास लगा रहे है।

लोगों का कहना है कि इमरान खान के डूबते करियर ने उनकी शादी को खत्म कर दिया है। लेकिन अब इसके पीछे की एक और नई वजह सामने आ रही है, जिसे जानकर लोग हैरान है। एक रिपोर्ट की मानें तो इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी उनकी पड़ोसन लेखा वाशिंगटन के वजह से टूटी।

लेखा वाशिंगटन को डेट कर रहे हैं इमरान खान! कहीं यही तो नहीं अवंतिका से अलग  होने की वजह? | imran khan dating lekha washington reason behind separation  from Avantika malikआपको बता दें कि लेखा वाशिंगटन बॉलीवुड एक्ट्रेस है। दोनों एक साथ कई बार स्पॉट हुए है। इमरान खान और एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के पति पैब्लो चटर्जी दोनों अच्छे दोस्त है। बढ़ती मुलाकातों ने इमरान खान की शादीशुदा जिंदगी पर असर डालना शुरू कर दिया।

आमिर खान के शादीशुदा भांजे इमरान खान का आया जिस पड़ोसन पर दिल, देखिए उसकी हॉट तस्वीरेंआपको बता दें कि इमरान खान अपनी पत्नी से तलाक मिलने का इंतजार कर रहे है। इमरान खान ने बॉलीवुड में जितना स्ट्रगल किया है, उतना ही स्ट्रगल वो अपनी पर्सनल लाइफ में भी कर रहे है। अवंतिका के साथ शादी के बाद इमरान भारत में सेटल होना चाहते थे, लेकिन अमेरिकी नागरिक होने की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए।