14 फरवरी को वैलेंटाइन डे है और इस खास दिन से पहले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने प्यार का इजहार पूरी दुनिया के सामने कर दिया है। इरा ने नुपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

Image result for इरा खान नुपुरउन्होंने सोशल मीडिया पर ना सिर्फ रिश्ते का खुलासा किया है, बल्कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटोज भी शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इरा खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। इरा ने कैप्शन में लिखा है- ‘तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना, मेरे लिए सम्मान की बात है।

इरा खान ने नुपुर शिखरे संग शेयर की तस्वीरें इसके साथ इरा ने हैशटैग में ड्रीम ब्वॉय, माई वैलेंटाइन और बडी लिखा है। इरा के इस पोस्ट पर फातिमा सना शेख, गुलशन दैवेया, और करणवीर बोहरा ने कमेंट किया है। इससे पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने कुछ दिन पहले एक वीडियों शेयर की थी जिसमे वह खुद को दुखी बता रही थी। उन्होंने बताया था कि वह डिप्रेशन में हैं।
वैलेंटाइन डे से पहले इरा खान ने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

Image result for इरा खान नुपुरबता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो खुद से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वो अपनी कजिन सिस्टर जयन मैरी की शादी में शरीक हुई थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की थी, जिसमें नुपुर भी नज़र आए। अब देखना है कि दोनों कब शादी के पवित्र बंधन में बंधते हैं।