बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा पिछले चार सालों से डिप्रेशन का शिकार हैं। इस बात का खुलासा उन्गोंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से किया है। उन्होंने कहा कि वह डिप्रेशन में हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कजिन जायन खान की शादी अटेंड की। न्यूली वेडेड कपल के लिए वह काफी खुश है। लेकिन वह असल जिंदगी में काफी दुखी है।

Image result for इरा खानआपको बता दें कि हाल में ही इरा खान अपनी कजिन जायन की शादी में पहुंची थीं। जहां कि तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की थी। इरा खान ने इंस्टाग्राम पर मेंथल हेल्थ को लेकर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा कि वह मेंथल हेल्थ से संबंधित वीडियो रोजाना शेयर करेंगी लेकिन हालात के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रहा है।

Image result for इरा खानरोना, खाना और सोना ही उनका रूटीन है। इरा ने वीडियो में आगे कहा कि वह अपने पिता आमिर खान के साथ अलीबाद में अपनी कजिन जायन की शादी अटेंड करने गई थी। वह हर फोटो में खुश नजर आ रही है लेकिन मैं अंदर से खुश नहीं थी। मेरे पास अपने बर्न आउट से निपटने के लिए पर्याप्त समय नहीं था। इसलिए मैं काम करूंगी और काम करूंगी घर आकर रोऊंगी। पिछली साल अक्टूबर में इरा खान ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की थी।

Image result for इरा खानइरा खान ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हैलो मैं पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर को दिखा रही हूं। अभी इस समय बेहतर हूं। पिछले काफी टाइम से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं। लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। इरा खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण और सरल और ठीक हैं लेकिन ठीक नहीं हैं और जीवन सभी एक साथ। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ सामान मिल गया है, या कम से कम समझ में आया कि कैसे इसे थोड़ा और समझ में आता है। मेंटल हेल्थ बारे में। तो इस जर्नी पर मेरे साथ आओ … मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे-आवाज़-वाई, जैसा कि ईमानदार-जैसा-मैं-हो सकता है रास्ता। चलो एक बातचीत शुरू करते हैं।