आमिर अली ने पत्नी संजीदा से अलग होने के बाद बेटी की तस्वीर की शेयर, इसलिए हुआ था त’लाक !

स्वीटी गौर – बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दें तक कई स्टार्स ऐसे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट की तरह रखते है। कुछ स्टार्स ऐसे भी है जो अपने बच्चों को भी इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर रखते है ऐसे ही एक स्टार हैं आमिर अली। आमिर ने लंबे वक्त तक अपने ने पिता बनने की खबर को दुनिया से छुपाया हुआ था हांलाकि अब पहली बार आमिर ने अपनी बेटी की पूरी झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है।

दरअसल डेढ़ साल बाद आमिर अली ने अपनी बेटी आर्या की पूरी तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में नन्हीं आर्या अपने पापा की बाहों में नज़र आ रही है इतना ही नहीं तस्वीर में डॉल का केक भी है। बीते दिन यानी वेलटाइन डे के मौके पर आमिर ने अपनी वेलंटाइन को सबसे मिलवाया। इस पोस्ट के कैप्शन में आमिर ने लिखा है मेरे दिल का टुकड़ा मेरी हमेशा वाली वेलंटाइन। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है और जमकर कमेट्स भी कर रहे है।

Image result for आमिर अली संजीदा बेटीवैसे तो आमिर इससे पहले भी अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं लेकिन उन पिक्चर्स में कभी आर्या का चेहरा नहीं नज़र आता था। एक तस्वीर में तो बाप-बेटी की ये जोड़ी ट्वीनिंग करती हुई भी नज़र आ रही है। बता दें साल 2020 में आमिर ने अपने पिता बनने की खबर को कंफर्म किया था अपनी बेटी की पहली झलक शेयर करते हुए आमिर ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा था।

Image result for आमिर अली बेटीबता दें – साल 2019 में टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ी संजीदा शेख और आमिर अली ने अलग होने का फैसला किया था। इस कपल ने 2012 में शादी की थी मगर इनकी जोड़ी की शादी ज्यादा चल नहीं पाई। इस जोड़ी के त,लाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। संजीदा से अलग होने के बाद से आमिर अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुज़ारते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page