आपने क्रिकेट जगत में कई ऐसे खिलाड़ी देखें होंगे जो अपनी आ,क्रमक बल्लेबाजी के कारण पूरी दुनियाभर में मशहूर हैं. पाकिस्तान में इस समय फिलहाल पाकिस्तान सुपर लीग का 6 सीजन खेला जा रहा है. इस समय पाकिस्तान के कई बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाड़ी निरंतर क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप में शानदार प्रदर्शन कर रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बना रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको पाकिस्तान के कुछ ऐसे बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शानदार फॉर्म में चल रहे हैं.
5- बाबर आजम

बाबर आजम को तगड़ा झटका, छिन गया नंबर एक टी20 बल्लेबाज का ताज Babur Azam gets a big blow snatches number one T20 batsmans crown - Suprabhat Bharatबाबर आजम फिलहाल जबरदस्त फॉर्म में हैं और बाबर आजम प्रत्येक मैच में रन बना रहे हैं. बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.
4- मो,हम्मद हफीज
हफीज ने कुछ समय पहले ने 57 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 99 रन की पारी खेली. 40 वर्षीय हफीज निरंतर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हफीज ने पाकिस्तान सुपर लीग में कई बड़ी और रिकॉर्ड पारी खेली हैं.
3- फवाद आलम
कई वर्षों बाद टीम में जगह बनाने वाले फवाद आलम ने पिछले दिनों टेस्ट में कई बड़ी पारी खेलकर खूब वा,हवाही बटोरी. फवाद आलम ने बैक टू बैक शतक जड़कर टीम को जीत दिलाई थी.
2- शरजील खान

yasir shah and sharjeel khan became parents amid lockdown |लॉकडाउन के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर को मिली खुशखबरी, 5 साल के लिए लगा था बैनपाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने हाल ही में PSL में शतकीय पारी खेली. PSL के इस सीजन में शरजील खान सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज हैं.
1- मो,हम्मद रिजवान
मो,हम्मद रिजवान ने दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध आतिशी शतक जड़ा था. वनडे टी 20 और टेस्ट में रिजवान बल्ले से कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. रिजवान लंबे शॉट्स खेलने में माहिर हैं और PSL में भी खूब छक्के जड़ रहे हैं.