इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन 18 फरवरी को चेन्नई में हुआ। ऑक्शन लिस्ट में इस बार मा,स्टर ब्ला,स्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन का भी नाम था। जब से ऑक्शन लिस्ट में अर्जुन तेंदुलकर का नाम आया है तभी से सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रो,ल किया जा रहा है।

Image result for अर्जुन तेंदुलकरऑक्शन में आखिरी बोली अर्जुन की लगी जिन्हें 20 लाख के बे,स प्राइस पर मुंबई इंडियंस ने खरीदा। अर्जुन के ऑक्शन में बिकने के बाद से उनको और भी ट्रो,ल किया गया इस पर बहन सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम के जरिए अर्जुन की आ,लोचना करने वालों को मुं,हतो,ड़ जवाब दिया है।

Image result for जहीरसारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भाई अर्जुन को बधाई भी और साथ ही द,मदार मैसेज भी लिखा उन्होंने लिखा कोई भी तुमसे यह उ,पलब्धि नहीं छी,न सकता है यह तुम्हारा है। मुझे तुम पर ग,र्व है अर्जुन को ट्रो,ल करते हुए फैन्स ने कहा है कि उन्हें तेंदुलकर स,रनेम की वजह से खरीदा गया है। वहीं मुंबई इंडियंस के डा,यरेक्टर ऑफ क्रिकेट जहीर खान ने कहा कि अर्जुन मेहनती लड़का है और उसे खुद को साबित करना होगा। अर्जुन तेंदुलकर ने टीम में शामिल होने को लेकर कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम मालिकों का शु,क्रिया अदा किया है।