बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान बेहद कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं. लेकिन सलमान आज भी अपने माता-पिता के साथ मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही रहते हैं. वह पिछले 40 सालों से यहां रह रहे हैं. सलमान खान मुंबई, बांद्रा वेस्ट में स्थित ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं. आज जहां बॉलीवुड के सितारे बड़े-बड़े बंगले में रहते हैं तो वहीं सलमान को अपना ये छोटा सा आशियाना ही बेहद पसंद है. सलमान खान का ग्लैक्सी अपार्टमेंट बाहर से बेहद सिंपल और छोटा फलैट नजर आता लेकिन अंदर से ये बेहद शानदार है.

Salman Khan House | Galaxy apartment | Bandra | कैसे रहते है सलमान खान अपने घर में , देखिये तस्वीरें - Salman khan house galaxy apartment bandra - Latest News & Updatesग्लैक्सी अपार्टमेंट में फर्स्ट फलोर पर सलमान खान के माता-पिता रहते हैं जबकि सलमान खान खुद 1 बेडरूम-किचन हाल के साथ ग्लैक्सी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर रहते हैं. सलमान खान के 1 बीएचके के घर में एल शेप लिविंग कम डाइनिंग रूम में एक बाथरूम है. यहां एक छोटा ओपन किचन भी है जो डाइनिंग रूम से जुड़ा है.

Bigg Boss 9: सुपरहीरो के थीम वाला है सलमान खान का बंगला - bigg boss nau salman khans chalet at bigg boss gets a superhero twist - AajTakसलमान खान ने अपने छोटे भाइयों, अरबाज खान और सुहैल खान और बहन अर्पिता और अलविरा अग्निहोत्री के साथ यहां अपना बचपन गुजारा है. सलमान खान को अपने इस घर से बेहद लगाव है और वे इसे कभी छोड़ना नहीं चाहते हैं.

PINKVILLA CREATE AN ACCOUNT TO PERSONALIZE YOUR READING EXPERIENCE Login/Sign Up to Continue Google Facebook Twitter By continuing, you accept the Terms of Use and Privacy Policy facebook twitter Share on whatsapp Latest Korean ...सलमान खान अक्सर अपने ग्लैक्सी अपार्टमेंट की बालकनी से अपने फैंस से मुखातिब होते रहते हैं. खासतौर पर ईद और दीवाली जैसे त्योहार व अपने बर्थडे पर भी वे बालकनी में आकर अपने फैंस से मिलते हैं. फिटनेस का ख्याल रखने वाले सलमान खान का इस ग्लैक्सी अपार्टमेंट में एक जिम भी है जहां सलमान अक्सर वर्क आउट करते हैं.

Salman Khan House | Galaxy apartment | Bandra | कैसे रहते है सलमान खान अपने घर में , देखिये तस्वीरें - Salman khan house galaxy apartment bandra - Latest News & Updatesहालांकि सलमान खान का पनवेल में 150 एकड़ में एक फार्म हाउस भी है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फार्म हाउस में तीन बंगले हैं, एक जिम है औरर एक स्विमिंग पुल है और घरेलू जानवरों के लिए भी यहां काफी जगह है. सलमान खान अक्सर अपना फ्री टाइम दोस्तों के साथ इसी फार्म हाउस में गुजारते हैं. ये फार्म हाउस सलमान खान द्वारा दी जाने वाली ग्रैड पार्टी के लिए भी फेमस है.