आखिरकार शोएब मलिक की पहली बीवी की तस्वीरें आई सामने, सानिया का आया चौंकाने वाला रिएक्शन

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को स्टार कपल कहा जाता है. इन दोनों की हाई प्रोफाइल शादी साल 2010 में हुई थी. शोएब को सानिया इतनी ज्यादा पसंद आ गईं थीं, कि उन्होंने अपने प्यार को अं,जाम तक पहुंचाने के लिए स,रहदों की भी प,रवाह नहीं की. इ,त्तेफाक की बाद ये है कि शोएब और सानिया दोनों ने ही इस शादी से पहले अपने पुराने पा,र्टनर से ब्रे,क-अप कर लिया था. सानिया की इससे पहले शोहराब मिर्जा के साथ सगाई टूट गई थी, वहीं शोएब मलिक सानिया से पहले भी एक लड़की से शादी कर चुके थे.

Image result for शोएब मलिक सानियाहालांकि शोएब की पहली शादी का खु,लासा तब हुआ जब वो सानिया से नि,काह करने जा रहे थे. मीडिया में खबरें आईं कि शोएब की पहली बीवी को इस शादी से ऐ,तराज है. शोएब की पहली बीवी का नाम आएशा सिद्दीकी है. साल 2002 में शोएब और आयशा की शादी हुई थी. बताया जाता है कि शोएब की सानिया से करीबी को लेकर आए दोनों में अ,नबन होने लगी थी. नौ,बत ये आ गई कि सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले शोएब को आयशा से त,लाक लेना पड़ा.

Ayesha Siddiquiभारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा न सिर्फ स्टाइलिश हैं बल्कि बेहद खूबसूरत भी हैं. अपने खेल के साथ-साथ वो अपने लुक के लिए भी जानी जाती हैं. लेकिन बहुत कम लोग ही जानते हैं कि शोएब मलिक की पहली बीवी आयशा सिद्दीकी टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की तरह खूबसूरत थीं. शोएब को वो बेहद पसंद भी थीं, लेकिन वक्त के साथ शोएब की दिलचस्पी आशया से कम हो गईं और सानिया से नजदीकियां बढ़ने लगीं. नौ,बत ये आ गई कि शोएब को आयशा को त,लाक देना पड़ा, इस त,लाक के ठीक 4 दिनों बाद शोएब ने सानिया से नि,काह कर लिया.

Image result for शोएब मलिक सानियासानिया मिर्जा की शो.हरत हिं,दुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, वो भारत की स्टार प्लेयर हैं. सानिया कई ब्रांड को प्रोमोट भी करती हैं, इसके साथ ही वो तेलंगाना राज्य की ब्रांड ए,म्बेसडर भी हैं. शोएब और सानिया की शादी को करीब 10 साल बीत चुके हैं और अपने रिश्ते को लेकर दोनों बेहद खुश हैं. अक्टूबर 2018 को सानिया ने शोएब के बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा गया.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page