शामली के कैराना के रहने वाले 2 फुट 6 इंच के अजीम मंसूरी का पिछले कई दिनों से वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद अजीम के लिए यूपी के गाजियाबाद से एक रिश्ता आया है. लेकिन अब तक अजीम के परिवार की तरफ से इस रिश्ते के लिए हामी नहीं भरी गई है. गाजियाबाद की रेहना की हाइट भी अजीम जितनी ही है. जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं.

अजीम मंसूरी के लिए रेहाना का आया रिश्ता (फोटो- मयंक गौड़/शरद मलिक)अजीम मंसूरी के दुल्हन ढूंढने वाले वायरल वीडियो को देखने के बाद रेहाना के परिवार को भी आस जागी है कि शायद अब उनकी बेटी भी दुल्हन बन जाए. रेहाना के परिवार के करीबी ने अजीम का वायरल वीडियो देखने के बाद उसके परिवार से रेहाना के रिश्ते के लिए संपर्क किया है. कुछ दिन पहले अजीम अपने लिए दुल्हन की फरियाद लेकर शामली के महिला था’ने भी पहुंच गए थे. जहां पर पु’लि’स ने भी उनके लिए रिश्ता ढूंढने की बात कही थी.

अजीम मंसूरी के लिए रेहाना का आया रिश्ता (फोटो- मयंक गौड़/शरद मलिक)26 साल के अजीम इससे पहले यूपी के कई बड़े नेताओं से मिलकर अपने लिए दुल्हन तलाशने की बात कहे चुके हैं. लेकिन उन्हें सब जगह से निराशा ही हाथ लगी है. कुछ ऐसा ही हाल रेहाना के परिवार का भी है 25 साल की रेहाना को भी अब तक दूल्हा नहीं मिला है. रेहाना की हाइट ढाई फीट है और वो घर का सारा काम कर लेती हैं. अब रेहाना के परिवार को भी कुछ उम्मीद जागी है कि ये रिश्ता बन जाएगा.

अजीम मंसूरी के लिए रेहाना का आया रिश्ता (फोटो- मयंक गौड़/शरद मलिक)रेहाना ने आजतक से बात करते हुए बताया कि उन्हें अजीम पसंद है और वो उसे वायरल वीडियो में देख चुकी हैं. रेहाना घर का सारा काम कर लेती हैं उन्होंने सिलाई का काम भी सीख रखा है. वहीं अजीम एक व्यवसायी है और उन्हें एक हा’उ’स’वा’इ’फ चाहिए. रेहाना की मां याशमीन का कहना है कि अब उनकी बेटी का रिश्ता हो जाए इससे बड़ी बात उनके कुछ नहीं हो सकती. कुछ उम्मीद बंधी है अजीम के घर रेहाना का फोटो भेज दिया गया है.

अजीम मंसूरी के लिए रेहाना का आया रिश्ता (फोटो- मयंक गौड़/शरद मलिक)रेहाना के पिता का कहना है कि अजीम और रेहाना की जोड़ी अच्छी रहेगी. उन्हें अजीम का वायरल वीडियो उनके पड़ोस में रहने वाले हारून ने दिखाया था और शादी की बात चलाने की कही थी. अजीम के घर रेहाना का रिश्ता लेकर जाने वाले हारून का कहना है कि अजीम के वालिद साहब से फोन पर बात हुई थी और उन्हें लड़की का फोटो भेज दिया है. हम सबको उम्मीद है कि यह रिश्ता बन जाएगा. वहीं शामली में रह रहे अजीम के परिजनों ने भी रिश्ता आने की बात मानी है और वो इस पर विचार कर रहे हैं.

अजीम मंसूरी के लिए रेहाना का आया रिश्ता (फोटो- मयंक गौड़/शरद मलिक)कहा जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनती हैं, हर किसी के लिए ईश्वर ने एक जीवनसाथी जरूर चुना होता है. कम हाइट की वजह से अब तक शादी कर पाने में निराश हुए, अजीम और रेहाना के लिए ये रिश्ता एक बड़ी उम्मीद हो सकता है. हालांकि बातचीत अभी शुरुआती दौर में है और अजीम मंसूरी और उसके परिवार की हां का इंतजार गाजियाबाद की रेहाना और उसके परिवार को है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *