बिग बॉ’स-14′ जब से खत्‍म हुआ है, हर किसी की नजर तीन जोड़‍ियों की शादियों पर है। राहुल वैद्य-दिशा परमार, अली गोनी-जैस्‍म‍िन भसीन और पवित्रा पुनिया-एजाज खान। राहुल और दिशा शादी की तैयारियों में जुटे हैं। अली और जैस्‍म‍िन ने साफ कह दिया है कि वह अभी शादी के मूड में नहीं हैं, जबकि पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने इशारों-इशारों में यह संभावना जाहिर कर दी है क‍ि दोनों इसी साल दिसंबर महीने में शादी कर सकते हैं!

पवित्रा बोलीं- तारीख तय हुई तो सबसे पहले बताऊंगी
शु‍क्रवार को पवित्रा पुनिया मुंबई में स्‍पॉट की गई हैं। फोटोग्राफर्स ने तस्‍वीरें तो ली ही, पवित्रा से पूछ भी लिया कि वह शादी कब कर रही हैं? ऐक्‍ट्रेस ने कहा कि जैसे ही शादी की तारीख तय होगी, वह सबसे पहले मीडिया को ही शादी का कार्ड देंगी। लेकिन तब तक वह इस पर स’स्‍’पें’स बरकरार रखना चाहती हैं।

अभी खर्चे बहुत हैं, पहले कमाना है’
पवित्रा ने आगे कहा कि वह और एजाज खान दोनों शादी के लिए बे’ता’ब हैं, लेकिन पहले वह कड़ी मेहनत कर कुछ पैसा कमा लेना चाहते हैं। पवित्रा ने इस दौरान आगे कहा, ‘खर्चे बहुत हैं, उसके लिए पैसे जोड़ने होते हैं। हमें अभी काम करना है, पैसे कमाने हैं और फिर हम इसके बारे में सोचेंगे।’

एजाज बोले- अभी बहुत पा’प’ड़ बेलने हैं
दूसरी ओर, हमारे सहयोगी ‘E’t’i’mes’ से बातचीत में एजाज खान ने संकेत दिए कि वह साल के अंत में यानी दिसंबर में शादी कर सकते हैं। एजाज ने कहा, ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इं’शा’ल्‍’ला’ह होगी और बहुत सही वक्‍त पे होगी। सब ठीक रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *