आखिरकार इंतजार हुआ खत्म, सामने आई छोटे नवाब की पहली तस्वीर, मां करीना की गोद में…

एक्ट्रेस करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था. अब करीना ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर कर दी है. करीना ने वुमन्स डे के मौके पर बेटे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा- ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. हैप्पी वुमन्स डे ❤️#InternationalWomensDay
करीना ने जो फोटो शेयर की है वो ब्लैक एंड व्हाइट है. फोटो में करीना ने बेटे को सी,ने से लगाया हुआ है. फोटो में करीना के छोटे नबाव का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है.

बता दें कि ये करीना का छोटा बेटा है. अभी तक सैफ और करीना ने अपने बेटे के नाम की अ,नाउंसमेंट नहीं की है. इससे पहले करीना और सैफ के एक और बेटा है, जिसका नाम तैमूर है. वहीं सैफ के पहली पत्नी से दो और बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान.

प्रे,ग्नेंसी में किया काम, दिए फैशन गोल्स
करीना की बात करें तो एक्ट्रेस ने प्रे,ग्नेंसी के दौरान भी काफी काम किया. उन्होंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की. कई ए,ड्स किए और अपना रेडियो चैट शो भी शूट किया. इस बारे में बात करते हुए एक इं,टरव्यू में उन्होंने कहा था, ”प्रे,ग्नेंट महिलाएं काम क्यों नहीं कर सकतीं? मुझे यह बात समझ नहीं आती मैंने अपनी पूरी प्रे,ग्नेंसी में काम किया है और डि,लीवरी के बाद भी करती रहूंगी. इसके अलावा करीना का स्टा,इल स्टे,टमेंट भी चर्चा में बना रहा.

Saif ali khan talks about Kareena kapoor khan and Taimur ali khanवर्क फ्रं,ट पर करीना गुड न्यूज अंग्रेजी मी,डियम जैसी फिल्मों में नजर आईं. करीना की ए,क्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. अब वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी. फिल्म को लेकर जब,रदस्त उ,त्साह है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page