आखिकार किसान आंदोलन पर आया सलमान खान का बयान, रिहाना के ट्वीट को लेकर…

दिल्ली सीमा पर किसानों का प्रदर्शन पिछले दो महीने से ज्यादा समय से चल रहा है। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड से लेकर तमाम खिलाड़ी और नेता किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच जब सलमान खान एक इवेंट में पहुंचे तो उन्हें भी इस सवाल का सामना करना पड़ा। हालांकि सलमान खान सीधे-सीधे कुछ भी कहने से बचते दिखे।

सलमान खानगुरुवार को सलमान मुंबई में एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान पहुंचे। इसी दौरान वह मीडिया से बात करने के लिए आए। सलमान खान से पूछा गया कि देशभर में इन दिनों किसान आंदोलन की चर्चा हो रही है और कई सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में वह क्या कहना चाहेंगे? इस सवाल पर अभिनेता ने बिल्कुल संतुलित अंदाज में जवाब दिया।

तीनों खान अभिनेताओं में सलमान खान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है। अभी तक शाहरुख खान और आमिर खान की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है। सलमान ने कहा कि ‘बिल्कुल मैं इस पर बात करूंगा, जरूर करूंगा। जो भी सही है वह जरूर होना चाहिए। जो ठीक है वह होना चाहिए। सही चीजें होनी चाहिए सबके साथ।

किसानों का प्रदर्शनदिल्ली बॉर्डर पर डटे किसान
बीते नवंबर महीने से पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश से आए हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की बातचीत के बावजूद अभी तक कोई रास्ता नहीं निकला है।

रिहाना के ट्वीट पर प्रतिक्रियारिहाना के ट्वीट को लेकर मचा ध,मासान…
रिहाना के ट्वीट के बाद स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, अभिनेत्री अमांडा सेरनी, गायक जे सिएन, डॉक्टर जियूस और पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में आवाज उठाई थी। भारत ने इन ट्वीट पर बुधवार को कड़ी प्रतिक्रिया दी थी, जिसका बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों के साथ-साथ शीर्ष मंत्रियों ने भी समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page