आईपीएल से पहले शाहरुख खान ने की छक्कों की बारिश, वीडियों ने मचाया तहलका, इस दिन खेलेंगे पहला मैच

आईपीएल 2021 का आगाज अगले माह से शुरू होने वाला है ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नए सीजन के लिए हुए मिनी ऑक्शन में कई भारतीय खिलाड़ियों की भी किस्मत खुल गई। कृ,ष्णप्पा गौतम, मोहम्मद अजहरुद्दीन, शाहरुख खान उनमें से कुछ नाम हैं।

आईपीएल: 5.25 करोड़ में बिके शाहरुख खान, बताई अपने नाम की दिलचस्प कहानी - Cricket AajTakतमिलनाडु के शाहरुख खान को प्रीति जिंटा की पंजाब किं,ग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा। शाहरुख खान का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था लेकिन पंजाब किं,ग्स ने उन्हें 5.25 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम से जोड़ा था।

जिस वक्त शाहरुख खान पर बोली लगाई जा रही थी दिनेश कार्तिक, शाहरुख खान और तमिलनाडु के अन्य खिलाड़ी बस से कहीं जा रहे थे।बेस प्राइज से इतना अधिक पैसा मिलने पर सभी प्लेयर्स शाहरुख खान के लिए काफी खुश थे। दिनेश कार्तिक ने अपने ट्विटर हैंडल से उस वक्त का वीडियो शेयर किया था। शाहरुख खान और दिनेश कार्तिक दोनों लोग तमिलनाडु के लिए घरेलु टूर्नामेंट खेलते हैं।

टीम से जुड़ने के बाद शाहरुख खान आगामी आईपीएल सीजन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में पंजाब की टीम ने अपने ट्विटर एकाउंट से शाहरुख खान की एक वीडियों शेयर की है जिसमे ये तूफानी बल्लेबाज लंबे-लंबे छक्के जड़ रहा है। आपको बता दें शाहरुख पहला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 12 अप्रैल को मुंबई में खेल सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page