बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बीवी रहीं वाइफ सुजैन खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और अब उन्हें लेकर नई खबर बेहद चौं’का’ने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान का दिल अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी पर आ गया है. सुजैन बिग बॉस 14 कं’टे’स्टें’ट अली गोनी के बड़े भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. 2000 में सुजैन और ऋ’तिक की शादी हुई थी और इनके दो बच्चे रिदान और रिहान हैं. दोनों ने शादी के 14 साल के बाद एक दूसरे से त’ला’क ले लिया था.

सुजैन खान कर रही हैं अर्सलान गोनी के साथ डेट. (फोटो साभार : hrithikroshan/arslangoni/Instagram)सुजैन खान और अर्सलान गोनी के अ’फे’य’र खबर को लेकर अभी सा’र्व’ज’नि’क रुप से खुलासा नहीं किया गया है. मीडिया रि’पोर्ट्स की माने तो सुजैन और अर्सलान एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं. उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है. ऋतिक से त’लाक लेने के बाद सुजैन अपने बच्चों के साथ अलग रह रही हैं. हालांकि इन दोनों को बच्चों के साथ कई बार एक साथ समय बिताते देखा गया है. को’वि’ड 19 म’हा’मा’री के बीच लगे लॉ’क’डा’उन के दौरान भी सुजैन और ऋतिक के साथ रहने की ख’ब’र आई थी. लेकिन अब टीवी एक्टर अर्सलान गोनी के साथ डेट की खबरें आने के साथ यह साफ हो गया है कि सुजैन अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.

OMG! अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान? - OMG Hrithik Roshan's ex wife Suzanne Khan dating Ali Goni's brotherमीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले कुछ समय में अर्सलान गोनी और सुजैन खान की करीबी बढ़ती जा रही है. दोनों कई बार एक साथ हैं’ग’आ’उ’ट करते नजर आए हैं. सूत्रों के मताबिक दोनों एक-दूसरे को छह महीने से अधिक समय से एक दूसरे को जानते हैं. इनकी मुलाकात एक कॉ’म’न दोस्त के जरिए हुई थी.

sussanne khan dating aly goni brother: is hrithik roshan ex wife sussanne khan dating aly goni brother arslan goni- अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं रितिक रोशनआपको बता दें कि शादी करने से पहले सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि इन दोनों की शादी टिक पाई . मीडिया रि’पो’र्ट्स के अनुसार सुजैन से अलग होने पर ऋतिक ने करीब 380 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम ए’लि’म’नी के तौर पर चुकाई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *