अर्पिता खान परिवार की सबसे छोटी हैं. वह ला’इ’म’लाइट से दूर रहती हैं. सलमान खान अक्सर उनके बच्चों आ’हि’ल और आ’य’त के साथ खेलते हुए नजर आते हैं. उनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. अर्पिता के पति आयुष शर्मा बहुत अच्छे एक्टर हैं उन्होंने फिल्म ल’व’या’त्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया फिल्म अच्छी नहीं चली लेकिन उनके गाने सुपरहिट हुए.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने सपोर्ट के लिए फैन्स को कहा- शुक्रिया - salman verdict sister arpita thanks fans for support - AajTakबॉलीवुड के सु-परस्टा-र कहे जाने वाले सलमान खान की ब’हन अर्पिता खान शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ सलमान खान भी हैं. ये एक थ्रौ-बैक तस्वीर है. ये तस्वीर अर्पिता की शादी की दौरान की हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने खुद को खु-शनसीब बताया है और इसके साथ ही उन्होंने भाई-बहन के बीच प्यार की फी-लिं-ग्स को शेयर भी किया है.

arpita khan shared brother salman khan shirtless photo viral on social media | जानिए क्यों वायरल हुई Salman Khan की ये शर्टलेस फोटो? | Hindi News, वायरल स्कैनअर्पिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा सु,खद यादे इसके साथ ही उन्होंने शादी के प्रति अपनी इ-क्साइ-टमेंट और भाई के लिए प्यार की फी-लिं-ग्स भी बताई हैं. उन्होंने आगे है’श’टै’ग के साथ खु’शन’सी’ब, सम्मा’न और आभार जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. बता दें कि अर्पिता की शादी साल 2014 एक्टर आयुष शर्मा से हुई थी. उनका एक बेटा आहिल और एक बेटी आयत शर्मा है.

Salman Khan's sister Arpita Khan excited about husband Aayush's film debut - India TV Hindi Newsआयुष शर्मा अब सलमान खान के साथ स्क्री-न शेयर करेंगे. दोनों फिल्म ‘अं’ति’म’ में नजर आएंगे. हाल ही में इसका टी-जर भी आया था. इसमें सलमान और आयुष की ट’क्क’र दिखाई गई है. फिल्म में सलमान पु’लि’स वाले और आयुष एक गैं’ग’स्ट’र हैं. फिल्म को महेश मां-जरेकर डा’य’रे’क्ट’र कर रहे हैं.