अर्तुरुल के दोनों बेटों की प्यारी सी तस्वीरें हुई वायरल, देख कर आप भी कहेंगे ‘मा’शाल्लाह !

अर्तुरुल तु’र्की टीवी इं,डस्ट्री का नया ड्रा’मा है, जिसने क,मो’बे’श पूरी दुनिया को अपने जा’दू में बां’ध लिया है। तुर्की और म’ध्य-पू’र्व ए’शि’या में इसने कई रि’कॉ’र्ड तो’ड़े हैं। जबकि उससे बाहर, पूरी इ’स्ला’मी दुनिया को उसने एक नया ना’यक दिया है, जिसकी प्र’सि’द्धि इससे पहले सिर्फ़ तु’र्की की सी’मा’ओं के भीतर थी। उ’स्मा’नि’या स’ल्त’नत के इस पि’तृ-पु’रुष के जीवन की कहानी के ब’हाने ध’र्म, जि’हा’द और म’ध्य-यु’ग की धा’र्मि’क ल’ड़ा’इ’यों पर एक नई ब’ह’स भी शुरू हुई है।

क्यों पाकिस्तान टर्की श्रृंखला 'एर्टुगरुल' से ग्रस्त है DESIblitzमू’ल’रू’प से तु’र्की में यह सी’रि’यल पांच सी’ज’न्स के तहत 2014 से 2019 के बीच प्र’सा’रित हुआ, लेकिन पिछले ब’र’स ने’ट’फ्लिक्स और, इस साल यू’ट्यू’ब पर आ जाने के बाद से इसकी लो’क’प्रियता में अ’भू’त’पू’र्व वृ’द्धि हुई है। पा’कि’स्तान में तो इसे लेकर एक अलग ही दी’वा’न’गी का आ’ल’म है।

Engin Altan Düzyatan'ın Uludağ keyfiइस साल मार्च-अप्रैल में वहां के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने अपने भाषणों में बार-बार इस सीरियल का उल्लेख किया। उर्दू में डब करके इसे वहां टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। भारत में भी इस सीरियल पर चर्चा होने लगी है।

Engin Altan Düzyatan (Turkey) | Cute actors, Turkish actors, Turkish women beautifulड्रा’मे में मु’ख्य किरदार अ’र्तु’रु’ल को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी वजह से उनकी लो’क’प्रि’य’ता बढती जा रही है. ए’गि’न ऑ’ल्टा’न के चलते लोगों को उनकी फै’म’ली को देखने की उ’त्सु’कता है. हाल ही में उनके दोनों बेटों की कुछ प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखना आप भी पसंद करेंगे.

Doğup büyüdüğüm yerde...'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page