दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन फ्रॉ,ड का शि,कार हो गई. सी,एम केजरीवाल की बेटी एक पुराने सोफे को ऑनलाइन बेच रही थीं. इसी सिलसिले में कुछ लोगों ने उनसे 34000 रुपये ठ,ग लिए.

Image result for अरविंद केजरीवालदरअसल व्यक्ति ने अपने आप को उनके सोफा के खरीदार के रूप में पेश किया. उसने सबसे पहले सी,एम की बेटी का विश्वास जीतने के लिए उनके अकाउंट में कुछ पैसे भेजे. इसके बाद उसने सी,एम की बेटी को एक बार कोड स्कैन करने के लिए कहा. इस बार को स्कैन करते ही उनके अकाउंट से एक बार में 20 हजार रुपये उसके बाद 14 हजार रुपये डेबिट हो गए.

Image result for केजरीवाल बेटीसी,एम अरविंद केजरीवाल की बेटी से 34000 रुपये की ठ,गी की गई. वह ऑनलाइन सोफा बेच रही थी. किसी ने खुद को ग्राहक के रूप में उनके सामने पेश किया. और अपने खाते से कुछ राशि भेजने के बाद एक बार कोड को स्कैन करने के लिए कहा. जैसे उन्होंने बार कोड स्कैन किया, उनके खाते से दो किस्तों में पैसे निकल गए.

Image result for केजरीवाल बेटीपहले बीस हजार रुपये और फिर 14 हजार रुपये सी,एम की बेटी के अकाउंट से निकल गए. इस मामले की सि,विल लाइंस था,ने में शि,कायत दी गई है. जिसके बाद पु,लिस ने धो,खाध,ड़ी का मामला द,र्ज कर आ,रोपी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.
(साभार)