अबू धाबी T10 लीग के तीसरे दिन दूसरे मुकाबले में टीम अबू धाबी का मुकाबला कलंदर्स के खिलाफ खला गया। यह मैच शाम 7:45 से खेला गया। टीम अबू धाबी के पास क्रिस गेल, ल्यूक राइट जैसे धुरंधऱ खिलाड़ी मौजूद हैं, लेकिन मैच में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई जिसके कारण उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा।

Imageटीम अबू धाबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 100 रनब बनाये। इनकी तरफ से क्रिस गेल ने 5 रन, स्टर्लिंग ने 29 रन, क्लार्क 34 रन और नजीबुल्लाह ने 12 रन का योगदान दिया। कलंदर्स की तरफ से शाहिद अफरीदी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 ओवर में मात्र 16 रन देकर 2 विकेट हासिल किये।

Imageकलंदर्स की तरफ से जॉर्डन ने एक विकेट और सुलतान ने भी एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कलंदर्स की टीम को टॉम बैटम ने 14 गेंद पर 30 रन बनाकर शानदार शुरुआत दिलाई। शरजील खान ने इस मुकाबले में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंद पर 6 चौके और एक छक्का जड़कर नाबाद 40 रन बनाये।

Imageवहीं दूसरी तरफ सोहेल अख्तर ने 17 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए नाबाद 27 रन बनाये। कलंदर्स ने यह मैच 9 विकेट से अपने नाम किया| शाहिद अफरीदी मैन ऑफ़ द मैच बने| वही एक अन्य मैच में हफीज ने मराठा अरेबियंस की तरफ से 30 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्कों की मदद से 61 रन बनाये। हालाँकि टीम को हार का सामना करना। बंगला टाइगर्स ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम किया। करीम जनात मैन ऑफ़ द मैच रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *