पाकिस्तान सुपर लीग 2021 का छठा सीजन 20 फरवरी से शुरू होने जा रहा है. इस सीजन का फाइनल 22 मार्च को लौहार में खेला जाएगा. आईपीएल 2021 से पहले क्रिकेट फैन्स को 20-20 क्रिकेट का रोमांच देखने को मिलेगा. आपको बता दें पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबलों के लिये 20 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति मिल गयी है.

Image result for PSLटूर्नामेंट को 2 भागों में बाटा गया है. पीएसएल के आधे मैच कराची में खेले जाएंगे तो वहीं दूसरे चरण के मैच लाहौर में खेला जाना है. वहीं, पहला मैच कराची में होगा तो फाइनल को लाहौर में खेला जाना है. पीएसएल 2021 में कुल 34 मैच खेले जाएंगे. पाकिस्तान सुपर लीग का पहला सीजन 2016 में खेला गया था जिसे इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम जीतने में सफल रही थी.

Image result for PSL2017 के सीजन में पेशावर ज़ालमी विजेता बनी थी. 2018 में एक बार फिर इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम ने कमाल किया था और दूसरी बार पीएसएल का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम 2019 में खिताब जीती थी तो वहीं पिछला सीजन यानि 2020 का पीएसएल कराची किंग्स की टीम जीतने में सफल रही है. अब तक लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान की टीम एक बाऱ भी पीएसएल का खिताब नहीं जीत पाई है.

Imageबता दें कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर पीएसएल के एंथम सांग को सुनकर काफी नाराज हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने सीधे तौर पर कहा कि जिसने भी यह एंथम बनाया है उसने पाकिस्तानी फैन्स के साथ नाइंसाफी की है. शोएब ने यह गाना थोड़ा सा गाया भी और कहा कि गाने वाले को इसके बोल भी पता नहीं होंगे.