नॉर्दर्न वॉरियर्स और टीम अबू धाबी के बीच खेले मुकाबले का है. इस मुकाबले में टीम अबू धाबी ने पहले बैटिंग करते हुए 10 ओवर में 3 विकेट पर 123 रन बनाए. जवाब में 124 रन के लक्ष्य को नॉर्दन वॉरियर्स ने मैच की आखिरी गेंद पर हासिल करते हुए 8 विकेट से मुकाबला जीत लिया.

Image1 फरवरी को सुपर लीग स्टेज के मैच में बांग्ला टाइगर्स की टक्कर हुई. दोनों ही टीमों में कुछ बड़े हिटर्स मौजूद हैं और इस मैच में दोनों टीमों ने अपनी ताकत दिखाई भी. पूरे मैच में सिर्फ 18.5 ओवरों की गेंदबाजी हुई और कुल 15 छक्के और 15 चौके जड़े गए.

टॉम के धमाके के आगे कोई गेंदबाज नहीं टिक सका. उन्होंने सिर्फ 12 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से नाबाद 38 रन बनाए. इसमें से लगातार 3 छक्के तो एक ही ओवर में आए. चिराग सूरी ने भी 15 गेंदों में नाबाद 30 रन बनाए. बांग्ला टाइगर्स ने 7 गेंदें शेष रहते 116 रनों का विशाल लक्ष्य हासिल कर लिया.

Imageवही दिल्ली बुल्स और डेक्कन के बीचे खेले गये मैच में दिल्ली बुल्स ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. डेक्कन ने आजम खान के 22 रन (2 चौके, 2 छक्कों) की मदद 118/7 रन बनाये. जवाब में दिल्ली ने अफगानिस्तान के रह्मनुल्लाह गुरबाज के 47 रन की मदद से लक्ष्य को 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया. गुरबाज ने 20 गेंद खेली और 7 चौके और 2 छक्के जड़े. इमरान ताहिर ने 2 विकेट लिए.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *