अ’फगानिस्तान की जकिया ने रचा इतिहास, सलमान खान की हिरोइन वरीना हु’सैन ने दी मुबारकबाद

बॉलीवुड की अभिनेत्री वरीना हु,सैन का फिल्मी करियर भले ही बहुत तेजी से आगे न बढ़ रहा हो लेकिन धीरे-धीरे वह फिल्म इं,डस्ट्री में अपने पै,र जरूर जमा रही हैं। अ’फगानिस्तान की रहने वाली वरीना इन दिनों अपने देश गईं हुई हैं।

अफगानिस्तान के इतिहास में पहली महिला कौंसल जनरल जकिया वारदाक ने वरीना हुसैन से की मुलाकात - zakia vardak the first female consul general in afghanistas history djsgntवहां उन्होंने पहली महिला का,उंसिल ज,नरल से एक मुलाकात की। दरअसल हाल ही में अ,फगानिस्तान द्वारा पहली महिला का,उंसिल ज,नरल के प,द पर नियुक्त की गईं जकिया ने वी,मेन ए,म्पाव,रमेंट के मौके पर एक खास समारोह का इंतजाम किया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री वरीना हु,सैन भी शामिल हुई।

Warina Hussain पहुंची अपने देश, वहां जाकर पहली महिला काउंसिल जनरल से की मुलाकात |इस मौके पर शिक्षा और महिलाओं के प्रति क्या कुछ बदलाव किया गया है जैसे मु,द्दों पर बात की गई। ऐसे में इस खास समारोह का हिस्सा बनने के लिए जकिया वा,रदा,क ने एक ट्वीट किया है और वरीना हु,सैन का दिल से शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने लिखा वरीना हुसैन वि,नम्र बॉलीवुड स्टार होने के लिए ध,न्यवाद और हमारे साथ महिला दिवस का जश्न मनाने और महिला सश,क्ति,करण पर आपके प्र,भावशाली भा,षण के लिए शु,क्रिया।

आपको बता दें 2013 में उन्होंने नई दिल्ली में अपने मॉ,डलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्हें ब्रे,क सलमान खान की फिल्म ल,व यात्री से मिला था द,बंग 3 में भी उन्होंने आ,इ,टम डां,स किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page