अपने ही देश में बं’धक बनाई गई है दुबई की राजकुमारी लतीफा ? बाथरूम का वीडियो हुआ वायरल

दुबई की राजकुमारी लतीफा अल मक्तूम पिछले काफी समय से ला,पता चल रही थीं. साल 2018 में उन्होंने अपने देश से भा,गने की कोशिश की थी लेकिन वे सफल नहीं हो पाई थीं और उस घ,टना के बाद से ही उनके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई थीं हालांकि अब उनका एक वीडियो सामने आया है. बीबीसी पे,नोरे,मा ने लतीफा के वीडियो मैसेज को शेयर किया है प्रि,सेंस लतीफा एक आलीशान विला के जे,ल के बा,थरूम में बैठकर ये वीडियो रिकॉर्ड करती हुई देखी जा सकती हैं. 35 साल की लतीफा कहती हैं कि मुझे बं,धक बना दिया गया है इस विला को जे,ल में तब्दील कर दिया गया है सभी खिड़कियां बंद हैं मैं इन्हें खोल भी नहीं सकती हूं.

राजकुमारी लतीफाउन्होंने आगे कहा कि मैं ताजा हवा खाने के लिए बाहर भी नहीं जा सकती हूं हर रोज मुझे अपनी सु,रक्षा और अपनी जिं,दगी की चिंता होती है. मुझे नहीं पता कि मैं इस स्थिति से बचकर जिं,दा निकल भी पाऊंगी या नहीं यहां कुछ पु,लिस वालों ने भी मुझे ध,मकी दी है कि मुझे सारी जिं,दगी जे,ल में स,ड़ना होगा और मैं दोबारा कभी सूरज नहीं देख पाऊंगी. मैं ऐसे हालातों में पहुंच गई हूं कि मैं हर चीज से परेशान हो चुकी हूं और सिर्फ आ,जाद होना चाहती हूं.

राजकुमारी लतीफाबीबीसी रिपोर्ट के मुताबिक प्रि,सेंस लतीफा के विला में करीब 30 पु,लिसवाले सु,रक्षा में लगे हैं. लतीफा की एक दोस्त टीना ने बीबीसी के साथ बातचीत में कहा कि वो इतनी ज्यादा पी,ली पड़ चुकी है उन्होंने महीनों से सन लाइट नहीं देखी है. वो बस अपने कमरे से किचन तक जा सकती है और वापस आ सकती है.

राजकुमारी लतीफागौरतलब है कि साल 2018 मे लतीफा ने देश छो,ड़कर भा,गने की कोशिश की थी. रि,पोर्ट्स के अनुसार लतीफा उस समय अपने फ्रांसीसी दोस्‍त के साथ गोवा के पास समंदर से ला,पता हो गई हैं उन्‍होंने एक मैसेज के सहारे बताया था कि उन्‍हें कुछ लोगों ने कि,डनैप कर लिया है.

शेख मोहम्मद इसके बाद भारतीय नौ,से,ना को एक सं,दिग्‍ध जहाज मिला जहां पर लतीफा को बं,धक बनाकर रखा गया था. लतीफा को इस जहाज से स,फलतापूर्वक छुड़ा लिया गया और वापस दुबई भेज दिया गया था. लेकिन बाद में पता चला कि लतीफा ने खुद से अपना देश छोड़ा था और वे किसी दूसरे देश में श,रण लेने की तैयारी कर रही थीं.

इसके अलावा पूर्व आ,यरिश प्रे,सीडेंट मैरी रॉबिनसन, शेख मोहम्मद की छठी पत्नी प्रिसेंस हया बिंत अल हुसैन की दोस्त हैं. उन्होंने पैनो,रमा के साथ बातचीत में कहा कि ह,या मुझे कहती थीं कि लतीफा को बा,ईपो,लर डि,सऑर्डर जैसी गं,भीर मा,नसिक बी,मारी है और हम उनकी बी,मारी को ज्यादा बढ़ाना नहीं चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page