अद्भुत: 2 गेंद पर हैट्रिक लेने वाला भारत का एकमात्र गेंदबाज, अब अबू धाबी में मचाएगा ग़दर, जाने नाम

मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेल चुके व आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रह चुके प्रवीण तांबे 28 जनवरी से शुरू हो रहे टी-10 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे. वह इस आईपीएल में मराठा अरेबियंस की टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. मराठा अरेबियंस की टीम के लिए ही वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह भी खेल चुके हैं.

प्रवीण तांबे हो सकते हैं आईपीएल से बाहर, जांच में जुटी BCCIदो गेंदों पर हैट्रिक लेने का किया कारनामा. ये सुनने में थोड़ा हैरान करने वाला जरुर है, लेकिन ये बिलकुल सच है कि आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके प्रवीण तांबे ने आईपीएल 2014 में मात्र 2 गेंद में 3 विकेट लेकर हैट्रिक ली है. 2 गेंद पर हैट्रिक लेने वाले प्रवीण तांबे भारत के एकमात्र गेंदबाज है. आईपीएल इतिहास में कई हैट्रिक हुई है, लेकिन यह हैट्रिक अब तक की सबसे निराली हैट्रिक है.

pravin tambe ipl 2020: आईपीएल नीलामी में बिकने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी तांबे का लीग में खेलना संदिग्ध - 48 year old pravin tambe sold in ipl auctions but participation under dark ...दरअसल, हुआ यु कि आईपीएल-7 में एक मैच राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला जा रहा था. राजस्थान रॉयल्स की तरफ से मैच का 16वां ओवर लेकर प्रवीण तांबे आये. उन्होंने अपनी पहली ही वाइड बॉल पर संजू सैमसन के हाथो मनीष पांडेय को स्टंपिंग आउट करवा दिया.

Pravin Tambe Latest News, Photos, Biography, Stats, Batting averages, bowling averages, test & one day records, videos and wallpapers at CricketCountry.comअगली दो गेंद पर यूसुफ पठान और रेयान टेन डशकाटे को भी तांबे ने पेलियन भेज दिया और इस प्रकार उन्होंने क्रिकेट में मात्र 2 गेंद में हैट्रिक लेने का असंभव सा कारनामा अपने नाम कर लिया. उनकी शानदार गेंदबाजी के चलते अंत में राजस्थान की टीम लगभग हारा हुआ मैच जीत गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page