एकता कपूर के शो ना,गिन के हर सीजन में इ,च्छाधा,री ना,गिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लोगों के दिलों राज करने लगती है. ना,गिन के बाद से अदा खान भी फैंस की चहेती बन गई हैं. इस शो के बाद उन्हें फैंस का हमेशा ढेर सारा प्यार मिलता आया है शो में अदा जितनी सुंदर ना,गिन लगती थी रि,यल लाइफ में उतनी ही हॉ,ट हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अदा खान की हर तस्वीर वायरल हो जाती है.

Image result for अदा खानअदा ने हाल ही में रेड कलर की शि,मरी ड्रेस में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन फोटोज में अदा बेहद हॉ,ट लग रही हैं. उनका यह अ,वतार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा पकड़ कर रखें या जाने दें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adaa (@adaakhann)

अदा का यह हॉ,ट अंदाज देख मौनी रॉय भी खुद को नहीं रोक पाईं उन्होंने अदा की फोटोज पर फा,यर इमोजी पोस्ट की है. अदा की इन से,क्सी तस्वीरों को 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Image result for अदा खानआपको बता दें हाल ही में हुए आ,ईटीए अवार्ड में अदा खान इस रेड हॉ,ट लुक में नजर आईं थीं अदा ने अपने नाम एक अवार्ड भी कर लिया है. हाल ही में अदा अपने म्यूजिक वीडियो के शू,ट के लिए ऋषिकेश गई थीं जहां की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं.

Image result for अदा खानअदा खान आखिरी बार ख,तरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं उनका हर टा,स्क को करने का तरीका सभी को बहुत पसंद आया था. अदा हर टा,स्क को बहुत ही आराम से और आसानी से कर लेती थीं जिसके लिए उन्हें शो के होस्ट रोहित शेट्टी से कई बार तारीफ भी सुनने को मिलती थी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *