अ,जमेर श,रीफ पहुंची सारा अली खान, तस्वीर शेयर कर लिखा जु,मा मु,बारक, लोग बोले- मा,शाल्लाह…

बॉलीवुड ए,क्ट्रेस सारा अली खान ­ने के,दारना,थ फिल्म से अपने क,रियर की शा,नदार शुरुआत की थी. लेकिन अब सारा का क,रियर इन दिनों डा,मा डो,ल चल रहा है. इसी बीच सारा अ,जमेर में ख्वा,जा ग,रीब न,वाज की द,रगाह पहुंची हैं. सारा सो,शल मीडिया पर काफी ए,क्टिव रहती हैं और अक्सर अपने से जुड़े वी,डियोज और फो,टोज शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को ए,क्ट्रेस अपनी मां अमृता सिंह के साथ अ,जमेर पहुंची थीं.

IN PICS Sara Ali Khan Visits Ajmer Sharif Dargah With Mother Amrita Singh Say To Fans Jumma Mubarak, Here are Photos and Videoसारा अली खान ने इसकी त,स्वीरें शेयर की हैं वहीं, सारा अली खान अकसर अपनी मां के साथ कभी मं,दिर तो कभी द,रगाह आदि में नजर आती रहती हैं. सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ द,रगाह में हा,जिरी लगाने पहुंचीं तो उस समय वह क,ड़ी सु,रक्षा के बीच दिखीं. हालांकि सारा के चाहने वाले यहां उनकी एक झ,लक देखने को बे,करार दिखे.

Sara Ali Khan and amrita singh went ajmer, prayed for well being of pataudi family | Sara Ali Khan ने परिवार के लिए अजमेर शरीफ में मांगी दुआ, शेयर की तस्वीरें |सारा ने इस दौरान प्रिं,टेट ट्रे,डि,शनल क,पड़े पहने हुए थे और उसके साथ मा,स्क भी लगाया हुआ था. वहीं अमृता सिंह ने भी देसी अंदाज में चेहरे पर मा,स्क लगाए नजर आईं. सारा के द,रगाह के वी,डियो और फो,टोज सो,शल मी,डिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

सारा अली खान ने शुक्रवार को अपने इं,स्टाग्राम अ,काउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. सारा इन फोटो में अपनी अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा जु,मा मु,बारक फोटो अ,जमेर द,रगाह की हैं. सारा के अ,जमेर इस तरह पहुंचने पर तरह तरह के क,यास भी लगाए जा रहे हैं. फैं,स को लग रहा है कि ए,क्ट्रेस अपने डू,बते क,रियर को पा,र लगाने के लिए दु,आ मां,गने पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page