यूसुफ पठान ने कल यानि शु,क्रवार को क्रिकेट से सं,न्यास की घो,षणा की थी लेकिन आज यानी शनिवार को उन्होंने दोबारा वापसी की है और भारतीय टीम में चुने गए हैं. हम बात कर रहे हैं ऑ,लराउं,डर युसूफ पठान और तेज गेंदबाज विनय कुमार (Vinay KUmar) की. दोनों ने बीते दिन ही क्रिकेट को अ,लविदा कह दिया था लेकिन उन्हें दोबारा भारतीय टीम में चुना गया है.

98 पर गिर चुके थे 7 विकेट, शतक जड़ यूसुफ ने ऐसे बचाई थी टीम इंडिया की लाज - Cricket AajTakचौं,किए मत यह दोनों टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे बल्कि रो,ड से,फ्टी व,र्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में इंडिया ली,जेंड्स यानि भारत की ली,जेंड्स खिलाड़ियों की टीम के लिए खेलेंगे. युसूफ और विनय से कुछ दिन पहले भारत के लिए खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज नमन ओझा ने भी अं,तर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अ,लविदा कह दिया था.

98 पर गिर चुके थे 7 विकेट, शतक जड़ यूसुफ ने ऐसे बचाई थी टीम इंडिया की लाज - Cricket AajTakनमन भी इस टूर्नामेंट में इंडिया ली,जेंड्स की टीम में शामिल किए गए हैं और मध्य प्रदेश का यह खिलाड़ी विकेटकीपर की भूमिका निभाएगा. युसूफ ने भारत के लिए 57 वनडे मैच खेले हैं इसके अलावा वह 22 टी20 मैचों में भी भारत का प्र,तिनिधित्व कर चुके हैं. वह महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में पहला टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. टीम में यूसुफ पठान के अलावा इरफ़ान पठान भी शामिल हैं.