इस पोस्ट में हम आपको हर देश से एक मुस्लिम खिलाड़ी को लेकर बनाई गई टीम बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस टीम के बारे में

ओपनर

ओपनर के तौर पर हमने दक्षिण अफ्रीका के मुस्लिम खिलाड़ी हाशिम आमला और ऑस्ट्रेलिया के मुस्लिम खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा को शामिल किया हैं ये दोनों काफी बेहतरीन खिलाड़ी है।

मध्यक्रम

पाकिस्तान के बाबर आजम को हमने टीम में शामिल किया हैं जो नंबर 3 पर काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज के मुस्लिम खिलाड़ी जेसन मो,हम्मद और इंग्लैंड के मोईन अली को जगह दी हैं वहीं जिंबाब्वे के सिकंदर रजा को भी शामिल किया हैं। टीम का कप्तान हाशिम अमला को बनाया गया है.

गेंदबाज

भारत के तेज गेंदबाज मो,हम्मद शमी को हमने टीम में शामिल किया है बांग्लादेशी तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को भी मौका दिया हैं। न्यूजीलैंड के धा,कड़ खिलाड़ी एजाज पटेल को जगह दी है। इसके अलावा मो,हम्मद नबी को भी शामिल किया है जो अफगानिस्तान के लिए खेलते हैं ओमान के लिए खेलने वाले जीशान सिद्दीकी को भी जगह दी है।

मुस्लिम खिलाड़ियों को मिलकर बनाई गई टीम

हाशिम अमला, उस्मान ख्वाजा, बाबर आजम, जेसन मो,हम्मद, मोईन अली, सिकंदर रजा, मो,हम्मद शमी, मुस्तफिजुर रहीम, मो,हम्मद नबी, जीशान सिद्दीकी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *