अलीगढ़ में ज,मीयत उ,लेमा हिं,द सं,गठन और मौ,लानाओं ने उस फ,रमान का स,मर्थन करने का ऐ,लान किया है जिसमें मु,स्लिम स,मुदाय की शादियों को त,ड़क-भ,ड़क से दूर रखने की बात कही गई है.

कई मौलाना समर्थन में आए (प्रतीकात्मक तस्वीर)गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित अं,जुमन इ,स्लामिया क,मेटी, सदर ने हाल में अपने फ,रमान में कहा कि जहां डीजे, डांस, आ,तिशबा,जी होगी या खड़े होकर खाने का इंत,जाम होगा, वहां कोई का,जी नि,काह पढ़ाने नहीं जाएगा. क,मेटी की ओर से इस फैसले को 1 मार्च, 2021 से अ,मल में लाए जाने का ऐलान किया गया है.

Islam and Marriage – Choosing the Right Life Partner | Islam marriage, Muslim wedding, Love and marriageछतरपुर में अंजुमन इ,स्लामिया क,मेटी सदर ने इस संबंध में मु,स्लिम स,माज के नाम पत्र भी जारी किया. क,मेटी के फैसले के समर्थन के लिए अलीगढ़ में ज,मीयत उ,लेमा संग,ठन सामने आया है. म,दरसा दा,रूल उ,लूम मा,जबिन जबल, म,खदूम नगर में एक बैठक में ज,मीयत उ,लेमा हिं,द के उ,पाध्यक्ष मु,फ्ती मो,हम्मद अकबर कासमी ने कहा कि अगर हमारे मौ,लाना और का,जी ये पक्का कर लें कि वे ऐसी जगह नहीं जाएंगे जहां डीजे, ना,च-गाने या बे,पर्दगी हो, तो बहुत जल्द ही ऐसी चीजें रूक जाएंगी.

(साभार)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *