युसूफ पठान ने 600 के स्ट्राइक से ठोके रन, शतक से चूके रूट, छक्कों के तूफ़ान से टॉम ने ठोका शतक, जीती मोईन की टीम

यूएई में खेली जा रही इंटरनेशनल टी20 लीग टूर्नामेंट में 21 जनवरी को दो मैच खेले गये. कल खेले गये पहले मैच में शारजाह वॉरियर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच हुआ. Dubai Capitals vs Sharjah Warriors, 10th Match में शारजाह की टीम को धमाकेदार जीत मिली. वहीं दूसरे मैच में एमआई एमिरेट्स ने अबुधाबी नाइटराइडर्स को पराजित किया.

Dubai Capitals vs Sharjah Warriors, 10th Match में शारजाह वॉरियर्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए दुबई की शुरुआत खराब रही. पहले खेलते हुए दुबई कैपिटल्स ने उथप्पा का विकेट जल्दी गंवा दिया. सलामी बल्लेबाज उथप्पा 3 रन बनाकर आउट हो गए. उनके बाद चिराग सुरी 4 रन बनाकर चलते बने.

दुसरे सलामी बल्लेबाज जो रूट एक छोर पर टिककर खड़े हो गए और रन बनाते रहे. लॉरेंस ने 34 रनों की पारी खेली. दुबई की टीम के कप्तान रोममैन पॉवेल ने 44 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज रूट ने अंत तक बल्लेबाजी की और 54 गेंद में 80 रनों की नाबाद पारी खेली.

रूट ने अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया. इस तरह दुबई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 177 रन का स्कोर खड़ा किया. आखिर में युसूफ पठान ने एक गेंद पर छक्का उड़ाया. शारजाह के लिए क्रिस वोक्स और नवीन उल हक ने दो-दो विकेट हासिल किये.

लक्ष्य का पीछा करते हुए शारजाह के लिए खेलते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज और डेविड मलान क्रमशः 18 और 9 रन बनाकर आउट हो गए. टॉम कोहलर एक छोर से टिके रहे तूफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. वह 47 गेंदों में 6 छक्के जड़ते हुए 106 रनों की नाबाद पारी खेलने में सफल रहे. इस तरह टॉम के शतक की मदद से शारजाह 3 विकेट पर 182 रन बनाकर मैच जीत गई.

You cannot copy content of this page