WWW.. टीम इंडिया को मिला दूसरा जडेजा, तूफानी गेंदों से उड़ी रायडू की टीम, 666..44 गेंद पर खेली धमाकेदार पारी

Ranji Trophy 2022-23 के पांचवें राउंड की 10 जनवरी से शुरुआत हुई. रणजी के इस राउंड में भी पांच ग्रुप के 19 मैच खेले जा रहे हैं. पहले दिन प्रमुख खिलाड़ियों में मुंबई की तरफ से पृथ्वी शॉ ने शानदार तिहरा शतक जड़ा. वहीं मुंबई के कप्तान रहाणे ने शतक जड़ा. आइये एक नजर डालते हैं कुछ मुकाबलों पर-

Railways vs Tripura, Elite Group D

त्रिपुरा की टीम ने Railways vs Tripura, Elite Group D मैच में पहली पारी में सिर्फ 96 रन बनाकर आउट हुई. रेलवे की तरफ से आकाश पांडे ने चार विकेट लिए. जवाब में रेलवे ने 213/6 का स्कोर बना लिया है. जिसमें शिवम चौधरी और प्रथम सिंह ने अर्धशतक लगाया. वहीं युवराज सिंह 11 रन बनाकर नाबद हैं.

Maharashtra vs Tamil Nadu, Elite Group B

Maharashtra vs Tamil Nadu, Elite Group B मैच में तमिलनाडु के खिलाफ महाराष्ट्र ने पहली पारी में 445/10 का स्कोर बनाया. जिसमें ऋतुराज गायकवाड़ ने 8 छक्के जड़ते हुए 195 रन बनाये. अज़ीम क़ाज़ी ने नाबाद 88 रन बनाये. केदार जाधव ने 56 रनों की पारी खेली. तमिलनाडु की तरफ से किशोर ने तीन विकेट जबकि वारियर ने तीन विकेट हासिल किये. जवाब में तमिलनाडु की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं.

Hyderabad vs Saurashtra, Elite Group B

Hyderabad vs Saurashtra, Elite Group B मैच में पहले खेलते हुए हैदराबाद की टीम पहली पारी में सिर्फ 79 रन बनाकर ढेर हो गई,. जिसमें जयदेव उनादकट और धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने तीन-तीन विकेट लिए. जवाब में सौराष्ट्र ने 250/5 का स्कोर बनाया.

जिसमें हार्विक देसाई, चिराग जानी और शेल्डन जैक्सन ने अर्धशतक लगाया. हालांकि सौराष्ट्र की टी, 327 रन पर सिमट गयी. सौराष्ट्र की तरफ से आखिर में धर्मेन्द्र सिंह जडेजा ने 44 गेंद पर 40 रन बनाये. दूसरी पारी में हैदराबाद ने 123 रन पर चार विकेट गंवा दिए हैं.

Karnataka vs Rajasthan, Elite Group C

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम 129 रन बनाकर ऑल आउट हुई. मैच (Karnataka vs Rajasthan, Elite Group C) में वी कौशिक और विजयकुमार ने चार-चार विकेट लिए. कर्नाटक ने जवाब में 106/2 का स्कोर बनाया. जिसमें कप्तान मयंक अग्रवाल ने नाबाद 49 रन बनाये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page