मैच से ज्यादा खूबसूरती के चर्चे, कौन है ये पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल? भारत की हार के बाद फिर चर्चा में आई

Advertisement
4

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 विश्वकप के फाइनल में पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें जगह बनाने में कामयाब रही. दोनो टीमों के बीच रविवार 13 नवम्बर को मेलबर्न में खिताबी जंग होगी. पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराया था. इस दौरान मैदान में खिलाड़ियों का जोश हाई था तो पवेलियन में दर्शकों में का. एक ऐसे ही पाकिस्तानी महिला फैंस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग पूछने लगे कि आखिर वह लड़की कौन थी, जो T20 World Cup के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान को जोरदार तरीके से चियर कर रही थी. पवेलियन से ही वह लड़की कभी फ्लाइंग किस देते दिखाई दी तो कभी हाथ हिलाकर पाकिस्तानी टीम की हौसलाअफजाई करती नजर आई. कैमरामैन भी बार-बार उस लड़की पर फोकस कर रहा था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की इस ‘जबरा फैन’ का नाम नताशा है. वह मूल रूप से पाकिस्तानी हैं. हालांकि, उनका जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ है और वह वहीं पली-बढ़ी हैं. नताशा अभी मेलबर्न में रहती हैं.

अपने इंस्टाग्राम बायो पर उन्होंने खुद को ऑस्ट्रेलियाई पंजाबन लिखा हुआ है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच से वायरल होने के बाद उनकी लोकप्रियता इंटरनेट, खासकर इंस्टाग्राम पर काफी बढ़ गई है. वायरल होने से पहले उनके 1,500 के करीब फॉलोअर्स थे, जो अब 35 हजार से अधिक हो गए हैं. हालांकि, अब उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ‘जबरा फैन’ भारत और इंग्लैंड के मैच के बाद भी चर्चा में आई. दरअसल, वह इंडिया की हार के बाद एक ट्वीट के बाद फिर सेचर्चा में आई. पहले सेमीफाइनल मैच के बाद के एक इंटरव्यू में नताशा ने कहा कि नसीम शाह उनका पसंदीदा गेंदबाज है और जिस तरह से टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली, उससे वह काफी खुश हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page