वसीम जाफर के भतीजे ने शतक जड़ खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा, पानी-पूरी बेचने वाले ने हिलाया क्रिकेट जगत

Advertisement

रणजी ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल उत्तर प्रदेश और मुंबई के मध्य खेला जा रहा है. मैच में मुंबई की टीम ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. बता दें मुंबई के लिए क्रिकेट खेलने वाले अरमान, वसीम जाफर के भतीजे हैं. अरमान जाफर ने दूसरी पारी में शानदार शतकीय प्रहार किया.

Advertisement

अरमान जाफर ने ठोका शतक

Advertisement

अरमान जाफर ने 259 गेंदों पर 127 रन बनाए, जिसमें 15 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. ये अरमान जाफर के फर्स्ट क्लास करियर का दूसरा शतक है. इस पारी के दौरान अरमान जाफर ने अपना शतक 213 गेंदों पर पूरा किया था. अरमान के नाम फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अब बड़े स्कोर के नाम पर 2 शतक के अलावा एक अर्धशतकीय पारी है.

अरमान और जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के बीच 286 रन की साझेदारी
अरमान जाफर ने अपनी शतकीय पारी के दौरान एक डबल सेंचुरी पार्टनरशिप भी की. उन्होंने दूसरे विकेट के लिए यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के साथ 286 रन स्कोर बोर्ड में जोड़े. इस साझेदारी ने मुंबई के स्कोर को 1 विकेट पर 66 रन से 2 विकेट पर 352 रन तक पहुंचा दिया है.

Advertisement

जायसवाल ने जड़ी शतकों की हैट्रिक

वहीँ जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने लगातार तीसरा शतक पूरा किया. उन्होंने (Yashasvi Jaiswal) अपना शतक दूसरी पारी में 240 गेंदों पर पूरा किया. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने तीसरे दिन के खेल में 114 गेंदों पर 35 रन बनाकर नाबाद रहे थे.

Wasim Jaffer steps down as Punjab Kings batting coach ahead of IPL 2022 - Latest Cricket News - 'अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना', IPL 2022 से पहले वसीम जाफर नेकभी पानी-पूरी बेचने वाले यशस्वी (Yashasvi Jaiswal) ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में 3 शतक जड़े हैं और तीनों ही रणजी ट्रॉफी 2022 के नॉकआउट में लगातार जड़े हैं. उन्होंने क्वार्टर फाइनल की दूसरी पारी में शतक लगाया. उसके बाद जायसवाल ने सेमीफाइनल की पहली और दूसरी पारी में जड़ा.

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page