VIDEO:वॉटसन ने 23 गेंद खेल मचाया धमाल, कुलशेखरा-दिलशान ने मचाई तबाही, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को रौंदा

Advertisement
4

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज 2022 के तीसरे मुकाबले (Australia Legends vs Sri Lanka Legends) में श्रीलंका लेजेंड्स ने ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को 38 रनों से मात दी. Australia Legends vs Sri Lanka Legends मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 218-1 का विशाल स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

Imageलक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स की टीम 18 ओवरों में 180 रनों पर सिमट गयी. श्रीलंका के कप्तान दिलशान को ताबड़तोड़ शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. मैच में पहले खेलने उतरी श्रीलंका की तरफ से कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और दिलशान मुनावीरा ने पहले विकेट के लिए 18.5 ओवरों में 208 रनों की साझेदारी की.

Advertisement

Imageश्रीलंका लीजेंड्स के कप्तान दिलशान ने 56 गेंदों में 14 चौके और 4 छक्कों की मदद से 108 रन बनाए. दूसरे सलामी बल्लेबाज मुनावीरा 63 गेंदों में 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 95 रन बनाकर नाबाद रहे. ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्रेट ली ने एक सफलता अर्जित की. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम की शुरुआत दमदार रही.

ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को शेन वॉटसन (23 गेंदों में 39 रन) और कैमरन वाइट (22 गेंदों में 30 रन) ने अच्छी शुरुआत दिलाई. शेन वॉट्सन ने अपनी पारी में 6 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े. इनके अलावा ऑस्ट्रेलिया का मध्यक्रम पूरी तरफ से फेल रहा.

Advertisement

नाथन रियरडन (19 गेंदों में 46* रन, 4 चौके और तीन छक्के) ने तेज पारी खेली. ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की पूरी टीम 180 रनों पर ऑल-आउट हो गयी. श्रीलंका की तरफ से कुलसेकरा ने सबसे ज्यादा 4, चतुरंगा डी सिल्वा और जीवन मेंडिस ने 2-2 और इशान जयरत्ने ने एक विकेट हासिल किया.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page