VIDEO:जोफ्रा आर्चर-डेवाल्ड ब्रेविस का धमाल, नीता अंबानी की टीम की धमाकेदार जीत, बटलर-मिलर की तूफानी पानी बेकार

साउथ अफ्रीका टी20 लीग (SAT20) के पहले सीजन की शुरूआत हो गई है और पहला ही मुकाबला (MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match) काफी धमाकेदार रहा। एमआई केपटाउन की टीम ने अपने होम ग्राउंड में खेले गए MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match में पार्ल रॉयल्स की टीम को 8 विकेट से पराजित किया।

MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match में पहले खेलते हुए पार्ल रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया| जवाब में एमआई केपटाउन की टीम ने 15.3 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match में डेवाल्ड ब्रेविस को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match में एमआई केपटाउन के कप्तान राशिद खान ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जोफ्रा आर्चर ने लंबे समय के बाद वापसी की। पार्ल रॉयल्स की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 9 रन के स्कोर पर ही पहला विकेट गिर गया।

इसके बाद जेसन रॉय भी सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि जोस बटलर एक छोर पर टिके रहे और 42 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली।

जोफ्रा आर्चर ने 3 विकेट लिए

MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match कप्तान डेविड मिलर ने जोस बटलर का अच्छा साथ दिया और सिर्फ 31 गेंद पर 42 रन बनाए। हालांकि इसके बावजूद टीम 142 के स्कोर तक ही पहुंच पाई। एमआई की तरफ से जोफ्रा आर्चर ने 4 ओवरों में एक मेडन रखते हुए सिर्फ 27 रन देकर 3 विकेट लिए|

डेवाल्ड ब्रेविस ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

MI Cape Town vs Paarl Royals, 1st Match में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई केपटाउन की शुरूआत काफी ताबड़तोड़ रही। डेवाल्ड ब्रेविस और रेयान रिकेल्टन की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 90 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। रिकेल्टन ने 33 गेंद पर 42 रन बनाए और डेवाल्ड ब्रेविस ने 41 गेंद पर 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 70 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page